मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान का ताला तोड़कर 70 हजार की चोरी - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान का ताला तोड़कर 70 हजार की चोरी

#DRS NEWS 24Live
जौनपुर :रिपोर्ट मनोज सिंह:खेतासराय कस्बे में एक मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान में चोरी की घटना हुई है. जिसमें चोरों ने एक इनवर्टर बैटरी एक बुफर साउंड 10 एंड्रॉयड मोबाइल फोन चार्जर और एयरफोन 4 हजार कैश चोर लेकर फरार हो गए. घटना कस्बा के गोला बाजार मुख्य मार्केट की है. मामले की जानकारी सुबह दुकान के मालिक नीतीश को हुई तो आनन फानन दुकान पहुंचे.
जानकारी के अनुसार गोला बाजार मुख्य मार्ग पर स्थित मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान नीतीश कम्युनिकेशन में चोरी की घटना हई है. चोरों ने दुकान का ताला तोड़ करीब 1 बजे रात को चोरी की घटना को अंजाम दिया जिसमे एक इनवर्टर बैटरी 10 मोबाइल सेट जिसमे वीवो ओप्पो सैमसंग मोबाइल शामिल थे जो चोर लेकर फरार हो गए. दुकानदार नीतीश ने बताया कि जब वह दुकान पहुंचा तो देखा की ताला टूटा हुआ है. अंदर जाने पर पता चला कि दुकान में रखे 10 महंगे मोबाइल जो रिपेयरिंग के लिए रखे मोबाइल की चोरी हो गई है.
घटना की लिखित सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद बता दें कि बाजू की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा को चोरों ने ऊपर की तरफ घुमा दिया जिस वजह से चोरी की घटना कैमरे पर दर्ज नहीं हुई है खास बात यह है कि मेन रोड पर पुलिस लगातार गश्त करती रहती है और ऐसे में पुलिस की नजर दुकान पर नहीं पड़ी।

No comments:

Post a Comment