हिस्ट्रीशीटर की छेड़खानी से तंग होकर किशोरी ने दी अपनी जान,पुलिस पर खड़े हो रहे सवाल - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

हिस्ट्रीशीटर की छेड़खानी से तंग होकर किशोरी ने दी अपनी जान,पुलिस पर खड़े हो रहे सवाल

#DRS NEWS 24Live
गोरखपुर।उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।यहां पिपराइच थाना क्षेत्र में हिस्ट्रीशीटर की छेड़खानी से तंग आकर एक किशोरी ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।पुलिस ने आरोपी हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ छेड़खानी, आत्महत्या के लिए उकसाने और धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है।आरोपी 6 महीने पहले जेल से बाहर आया है।मृतका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये भी खुलासा हुआ है कि वो गर्भवती थी।

मृतका की मां ने थाने में तहरीर देकर आरोपी हिस्ट्रीशीटर अच्छेलाल के ऊपर मुकदमा दर्ज कराया है।उन्होंने तहरीर में स्कूल आने जाने के दौरान उनकी नाबालिग बेटी को वह तंग करता था और उसे डरा धमका कर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।उन्होंने पहले भी पुलिस को इसकी शिकायत की थी,लेकिन इस पर पुलिस ने ध्यान नहीं दिया।छेड़खानी और दुष्कर्म से परेशान होकर उसने आत्महत्या कर ली।
मिली जानकारी के‌ अनुसार मृतका की मां रविवार की सुबह अपनी बेटी के इलाज के लिए बाहर गई थी।घर पर उसकी छोटी बेटी थी।जब वो घर लौटी तो देखा कि बेटी का शव फंदे से लटका हुआ है।इसकी सूचना उन्होंने पिपराइच थाने में दी। सूचना के बाद पिपराइच पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 
 पुलिस अधीक्षक उत्तरी मनोज कुमार अवस्थी ने बताया कि इस घटना को लेकर आरोपी के खिलाफ छेड़खानी आत्महत्या के लिए उकसाने और धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।आरोपी की तलाश की जा रही है जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
इस घटना से पुलिस पर बड़े सवाल खड़े हो रहे हैं। जहां पुलिस ये दावे कर रही है कि हिस्ट्रीशीटर की वो निगरानी कर रही है तो वहीं हिस्ट्रीशीटर की छेड़खानी से तंग आकर किशोरी ने फंदे से लटक कर अपनी जान दे दी है।पुलिस की निगरानी में अगर हिस्ट्रीशीटर होता तो किशोरी को अपनी जान न देनी पड़ती।

No comments:

Post a Comment