मुठभेड़ में गो-तस्कर को लगी गोली, बाल-बाल बचे एसओजी प्रभारी पिकअप चार गौवंश और तमंचा कारतूस बरामद - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

मुठभेड़ में गो-तस्कर को लगी गोली, बाल-बाल बचे एसओजी प्रभारी पिकअप चार गौवंश और तमंचा कारतूस बरामद

#DRS NEWS 24Live

जौनपुर:रिपोर्ट मोहम्मद आसिफ़: शाहगंज कोतवाली क्षेत्र में रविवार रात एसओजी और पुलिस की संयुक्त टीम ने मुठभेड़ के बाद एक शातिर गो-तस्कर को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसके दो साथी फरार होने में कामयाब रहे। मुठभेड़ में गो-तस्कर के दाहिने पैर में गोली लगी। इस दौरान स्वाट प्रभारी के बुलेटप्रूफ जैकेट में भी गोली लगी, हालांकि वो पूरी तरह सुरक्षित हैं। गो-तस्कर के कब्जे से पिकअप वाहन, गौवंश और तमंचा कारतूस आदि बरामद किया गया है।
जानकारी के मुताबिक थाना शाहगंज, खेतासराय और एसओजी की संयुक्त टीम को क्षेत्र में गो-तस्करों की मूवमेंट की खबर मिली। एएसपी संजय कुमार ने बताया कि मुखबिर से मिले इनपुट के आधार पर रविवार रात अरंद नहर के पास पुलिस ने गो-तस्करों पर शिकंजा कसा तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। गो-तस्कर द्वारा चलायी गली गोली स्वाट टीम प्रभारी के बुलेट प्रूफ जैकेट में लगी। इसके बाद प्रभारी निरीक्षक शाहगंज सदानंद राय ने आत्मरक्षार्थ फायर किया, जो एक गो-तस्कर के दाहिने पैर में जाकर लगी। पुलिस ने गो-तस्कर हारून उर्फ पप्पी पुत्र तौव्वाब उर्फ तुआब कंकाली निवासी ग्राम अढ़नपुर थाना सरपतहां को हिरासत में ले लिया। इस बीच उसके दो साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहे।
पुलिस ने मौके से एक बिना नंबर की पिकअप, चार गोवंश, एक देशी तमंचा .315 बोर, एक खोखा कारतूस .315 बोर, दो जिन्दा कारतूस .315 बोर और एक मोबाइल बरामद किया। घायल गो-तस्कर को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया। पुलिस फरार गो-तस्करों की तलाश में जुटी है।
बताते चलें कि गिरफ्तार गो-तस्कर के खिलाफ जनपद आजमगढ़ और जौनपुर के विभिन्न थानों में 2016 से अब तक कुल 13 मुकदमें दर्ज हैं, जिनमें गोवध निवारण अधिनियम, पशु क्रूरता अधिनियम, आर्म्स एक्ट आदि से जुड़े मामले शामिल हैं। उसके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में भी कार्रवाई हो चुकी है।
मुठभेड़ करने वाली टीम में खेतासराय थानाध्यक्ष यजुवेंद्र सिंह, हेड कांस्टेबल राजकुमार यादव, सलीम खान, कांस्टेबल विकेश चौहान, नितेश तिवारी, अर्जुन यादव, हेड कांस्टेबल अमित कुमार राय, अखिलेश चौधरी, कांस्टेबल भानुप्रताप सिंह, सत्यप्रकाश राय, अजय कुमार राय, कांस्टेबल राजकुमार यादव, संदीप कुमार सिंह और महेन्द्र यादव शामिल रहे।
डीआरएस news24 नेटवर्क

No comments:

Post a Comment