छठवें दिन जल ही जीवन कार्यक्रम में जल संरक्षण हेतु जागरूकता विचार गोष्ठी - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

छठवें दिन जल ही जीवन कार्यक्रम में जल संरक्षण हेतु जागरूकता विचार गोष्ठी

#DRS NEWS 24Live
गाजीपुर: रिपोर्ट मोहम्मद कादिर:सदर ब्लाक के सभागार मे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जन्मदिन सेवा पखवाड़ा के छठवें दिन वृहस्पतिवार को जल ही जीवन है कार्यक्रम मे जल संरक्षण हेतु जागरूकता विचार गोष्ठी का आयोजन हुआ।
कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए भाजपा क्षेत्रीय उपाध्यक्ष सरोज कुशवाहा ने कहा कि हमारे दैनिक कार्यों मे आधुनिकता के साथ उपकरणों का प्रयोग जल दुरुपयोग का कारण बना है।आज हम श्रम साध्य दिनचर्या से बचने मे चाहे अनचाहे प्रकृति के प्रभाव का आकलन करने से वंचित हो रहे है।उन्होंने कहा कि समाज और विश्व की मुख्य धारा मे बने रहने के लिए आधुनिक बनना जरुरी है पर हमे प्रकृति और पूर्वजों से प्राप्त पुंजीयों और बिरासत को भी संयोजित और संरक्षित रखना होगा।
विशिष्ट अतिथि विधानसभा प्रभारी रामनरेश कुशवाहा ने कहा कि प्रकृति से जल हमे बरदान स्वरूप मिला है पर हम अपने आने वाली पिढियों को कैसे तृप्त रखेंगे यह सोचनीय है।उन्होंने कहा कि जल जीवन मिशन के माध्यम से पानी के शुद्धता का परीक्षण अवश्य कराना चाहिए ताकि हमारे गाढी कमाई का महत्वपूर्ण हिस्सा दवाई पर खर्च होने से बचे।
इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष गोपाल राय धर्मेंद्र कुशवाहा  सुरेश बिंद मनिष वर्मा ने भी सम्बोधित किया।
कार्यक्रम का संचालन जिला मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा ने किया।
इस अवसर पर किरन सिंह अजीत सिंह मदन कुशवाहा मुरली कुशवाहा  प्रिती गुप्ता सुनिता सिंह हैदर अली नकवी काशी चौहान और खंड विकास अधिकारी अनिल श्रीवास्तव सहित ग्रामप्रधान आदि उपस्थित रहे।
डीआरएस न्यूज़ नेटवर्क

No comments:

Post a Comment