नवागत जिलाधिकारी आर्यका अखौरी ने की प्रेसवार्ता कहा मेरी चार प्राथमिकताएं - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

नवागत जिलाधिकारी आर्यका अखौरी ने की प्रेसवार्ता कहा मेरी चार प्राथमिकताएं

#DRS NEWS 24Live
गाजीपुर;रिपोर्ट मोहम्मद कादिर:नवागत जिलाधिकारी आर्यका अखौरी ने बुधवार को जिला पंचायत सभागार में पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि मेरी चार प्राथमिकताएं है जिनमें त्वरित शिकायतों का निस्तारण पहली प्राथमिकता है जिसमें शिकायतकर्ता को जल्द से जल्द राहत मिल सके इसके लिए कलेक्ट्रेट में शिकायत निस्तारण सेल बनेगा जो शिकायतों के प्रति जबाबदेह अधिकारियों से वार्ता कर त्वरित लाभ पहुंचाया जायेगा। विकास एवं जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ आम जनता को मिले इस बात को सुनिश्चित किया जायेगा। जनपद में 16 सौ करोड़ की लागत से 440 परियोजना चल रही है जिसके लिए शासन से वार्ता करके उन्हें बजट दिलाया जाएगा।
दूसरी प्राथमिकता जनपद में कानून व्यवस्था को कायम करना इसके लिए माफियाओं  व गैंगस्टर के खिलाफ कार्यवाही प्रभावी ढंग से जारी रहेगी।
तीसरी प्राथमिकता में माफियाओं के सुरक्षा के लिए कार्ययोजना बनाकर प्रभावी ढंग से कार्य किया जायेगा। जिसके लिए कई विभाग की समन्वयक टीम बनाकर मिशन शक्ति के अंतर्गत महिलाओं को सुरक्षा दी जाएगी। विशेषकर किशोरियों को आगे बढ़ने का मौका दिया जाएगा जिससे जिले का सम्मान बढ़े।
चौथी प्राथमिकता में स्वास्थ्य शिक्षा पर विशेष ध्यान रखा जायेगा हर व्यक्ति को बेहतर स्वास्थ व शिक्षा मिलना उसका अधिकार है जिसे हर स्तर पर प्रयास करके गाजीपुर जिले में स्वस्थ और शिक्षा की सेवा को बेहतर किया जायेगा। पत्रकार वार्ता के समय नवागत डीएम ने पत्रकारों से विभिन्न समस्याओं के बारे में जाना और उसपर त्वरित कार्यवाही करने अधिकारियों को आदेश दिया। पत्रकार वार्ता में अपर जिलाधिकारी एके सिंह मुख्य विकास अधिकारी राजस्व अधिकारी जिला सूचना अधिकारी मौजूद थे।
डीआरएस न्यूज़ नेटवर्क

No comments:

Post a Comment