नगर इकाई की आवश्यक बैठक सेक्टर प्रभारी विक्की के आवास पर आयोजित - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

नगर इकाई की आवश्यक बैठक सेक्टर प्रभारी विक्की के आवास पर आयोजित

#DRS NEWS 24Live
गाजीपुर: रिपोर्ट मोहम्मद कादिर,:समाजवादी पार्टी के नगर इकाई की एक आवश्यक बैठक    नगर अध्यक्ष दिनेश यादव की अध्यक्षता में  फाक्सगंज में सेक्टर प्रभारी विक्की यादव के आवास पर आयोजित हुई।
इस बैठक में नगरपालिका चुनाव की तैयारी एवं बूथ कमेटी की समीक्षा  के साथ साथ नगर की ज्वलंत समस्याओं पर भी चर्चा की गयी और नगरपालिका द्वारा फाक्सगंज वार्ड की उपेक्षा किये जाने पर चिंता व्यक्त किया गया।
बैठक में स्थानीय जनता ने फाक्सगंज  की दुर्दशा का जिक्र करते हुए कहा कि नगरपालिका फाक्सगंज और हाथीखाना के निवासियों के साथ सौतेलापूर्ण व्यवहार करती आ रही है नगरपालिका।  सपा समर्थकों की बहुलता के कारण नगरपालिका करती है यहां के नागरिकों  के साथ भेदभाव। इस वार्ड के लोगों ने बताया कि पूरा वार्ड अंधेरे में हैं,इस वार्ड में एक भी स्ट्रीट लाइट नहीं है,न नाली की व्यवस्था है न सड़क की। लगता ही नहीं कि फाक्सगंज नगरपालिका में शामिल हैं। तहसील कर्मी भी करते हैं इस क्षेत्र के लोगों को परेशान करते हैं बेवजह धन उगाही।इस बैठक में इस क्षेत्र के लोगों की समस्यायों के लिए संघर्ष करने का ऐलान किया गया और नगरपालिका को दी जन आंदोलन करने की चेतावनी।
इस बैठक में उपस्थित जिला मीडिया प्रभारी अरुण कुमार श्रीवास्तव ने विधानसभा चुनाव में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए सभी बूथ प्रभारियों एवं सेक्टर प्रभारी का अंगम् वस्त्रम् देकर  एवं माल्यार्पण कर सम्मानित किया और नगरपालिका चुनाव में पार्टी को विजई बनाने का संकल्प दिलाया।
इस बैठक में उपस्थित बतौर मुख्य अतिथि जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने कहा कि  नगर में 25वर्षों से भाजपा का कब्जा है लेकिन वह शहर में एक भी ऐसा स्थान विकसित नहीं कर पायी जहां शहर के राजनीतिक  समाजसेवी  पत्रकार  अधिवक्ता  साहित्यकार  खिलाड़ी एक साथ बैठकर सामाजिक एवं राजनीतिक चिंतन कर सके । उन्होंने कहा कि 25वर्षों में नगरपालिका शहर की मूलभूत समस्या सड़क नाली और प्रकाश की उचित व्यवस्था नहीं कर पायी है। उन्होंने सरजू पांडे पार्क का सुंदरीकरण रौंजा रेलवे ओवरब्रिज शहर की सुंदर पटरियां  गोराबाजार में बन रहा आडिटोरियम  गोराबाजार स्थित सदर अस्पताल की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि शहर में जो भी विकास कार्य दिख रहा है वह सब समाजवादी पार्टी की सरकार का किया हुआ है। नगरपालिका में बैठे भाजपा के लोग तो केवल अपना विकास कर रहे है। उन्होंने बूथ कमेटी के कार्यकर्ताओं की हौंसला अफजाई करते हुए कहा कि आपके बल पर ही  सातों विधानसभा सीटों पर पार्टी का परचम फहरा रहा है। और आपके बल पर ही पार्टी नगर पालिका चुनाव जीतने में भी कामयाब होगी ।उन्होंने कहा कि बूथ कमेटी  संगठन की सबसे महत्वपूर्ण इकाई हैं।  उन्होंने कहा कि बूथ पर काम करने वाला कार्यकर्ता ही पार्टी की रीतियों नीतियों और  योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने के अलावा  पुलिस और विरोधी की लाठी गोली खाकर पार्टी के पक्ष में मतदान कराने का काम करता है। हम बूथ कमेटी की उपेक्षा नहीं कर सकते। उनका सम्मान हमारी प्राथमिकता में है।
इस बैठक में मुख्य रूप से निजामुद्दीन खां अहमर जमाल  अरुण कुमार श्रीवास्तव  आमिर अली  डॉ समीर सिंह,अभिनव सिंह सुभाष यादव  विक्की यादव  राकेश कुशवाहा  छोटू यादव  गुड्डू  विकास यादव आनन्द प्रकाश  प्रमोद, भानु  ओमप्रकाश सुरेन्द्र  संदीप आदि उपस्थित थे। संचालन सेक्टर प्रभारी विक्की यादव ने किया।
डीआरएस न्यूज़ नेटवर्क

No comments:

Post a Comment