पूरामुफ्ती पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ के बाद आधी रात को तमंचा फैक्ट्री का भंडाफोड़ - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

पूरामुफ्ती पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ के बाद आधी रात को तमंचा फैक्ट्री का भंडाफोड़

#DRS NEWS 24Live

प्रयागराज रात पूरामुफ्ती पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ के बाद अवैध तमंचा फैक्ट्री का भंडाफोड़ पुलिस ने किया है। तमंचा फैक्ट्री से पुलिस ने 7 निर्मित तमंचा और तीन अर्द्ध निर्मित तमंचा के साथ तमंचा बनाने के उपकरण और बाइक बरामद की है। पुलिस ने तमंचा फैक्ट्री संचालित कर रहे दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मुठभेड़ के दौरान जवाबी कार्यवाही में एक बदमाश रत्नेश उर्फ नकलेश के घुटने के नीचे गोली लगी जबकि भाग रहे दूसरे बदमाश गोलू पुत्र राम सुमेर निवासी मातपुर थाना पूरामुफ्ती को पुलिस के जवानो ने दौड़ाकर पकड़ लिए।
पूरामुफ्ती पुलिस द्वारा घायल बदमाश रत्नेश उर्फ नकलेश पुत्र रमेश चंद्र निवासी मातपुर को इलाज हेतु एसआरएन हॉस्पिटल भेजा गया उपचार के बाद लिखा पढ़ी कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया उसके पश्चात वहां से दोनों बदमाशों को जेल भेज दिया गया। जानकारी के अनुसार पूरामुफ्ती थानाध्यक्ष उपेंद्र प्रताप सिंह रविवार की रात पुलिस बल के साथ मनौरी केंद्रीय विद्यालय के पास वाहन चेकिंग कर रहे थे उसी दौरान मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि कुछ लोग सफदर गंज के पास ईंट भट्ठे से कुछ कदम की दूरी पर रात का फायदा उठाकर सरपत के आड़ में बैठकर अवैध शस्त्र का निर्माण कर रहे हैं।
सूचना मिलने के बाद तत्काल मौके पर पहुंचकर पूरामुफ्ती पुलिस के जवानो ने चारो तरफ से बदमाशों को घेर लिया। दोनों बदमाश अपने आपको चारो तरफ से घिरा हुआ देखकर पुलिस बल के ऊपर फायर झोंक दिया जवाबी कार्यवाही में रत्नेश उर्फ नक्लेश पुत्र रमेश चंद्र के घुटने के नीचे गोली लगी। दोनों बदमाश जहां पर अवैध शस्त्र का निर्माण कर रहे थे वहां से सात अवैध निर्मित शस्त्र एवं तीन अर्धनिर्मित अवैध शस्त्र एक अपाचे बाइक साथ ही साथ कई करतूस और हथौड़ा, लोहा काटने की मशीन सहित अवैध शस्त्र निर्माण में प्रयोग होने वाले अन्य उपकरण बरामद हुआ।

No comments:

Post a Comment