सेंट थॉमस के छात्र को उपजिलाधिकारी द्वारा किया सम्मानित - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

सेंट थॉमस के छात्र को उपजिलाधिकारी द्वारा किया सम्मानित

#DRS NEWS 24Live
जौनपुर:रिपोर्ट मोहम्मद आसिफ़:शाहगंज व्यकितत्व विकास की अंतर्राष्ट्रीय संस्था जेसीआई की स्थानीय ईकाई द्वारा ग्रैंड लान में आयोजित एक कार्यक्रम में सेंट थॉमस इंटर कॉलेज के छात्र अस्मित सेठ को उपजिलाधिकारी नीतिश कुमार सिंह ने सम्मान चिह्न देकर सम्मानित किया. यह सम्मान अस्मित सेठ को योगा के क्षेत्र में उसके उत्कृष्ट योगदान के लिए दिया गया है.
अस्मित सेठ स्थानीय विद्यालय सेंट थॉमस इंटर कॉलेज में अभी कक्षा बारहवीं का छात्र हैं, मगर योगा के क्षेत्र में उसने अगल बगल के क्षेत्रों में अपना नाम बालयोगी करन "गुरू" के नाम से विख्यात कर रखा है. आपको बताते चले कि विगत वर्ष जब कोरोना जैसी वैश्विक महामारी अपनी पुरी चरमसीमा पर थी, उस समय स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कोविड 19 के मरीजों को इसी छात्र ने मदर निसा फाउंडेशन के तत्वाधान में नि शुल्क प्रतिदिन योगाभ्यास कराने के लिए जाता था. डाक्टरों की कोशिश अस्मित सेठ के कर्तव्य निष्ठा और ईश्वर के आशीर्वाद से सभी मरीज पूर्णतः स्वस्थ होकर अपने गंतव्य को गयें थें.
इस बात की जानकारी मंच पर आसीन उपजिलाधिकारी एवं नायब तहसील दार को हुई तो उन्हें इस छात्र पर गर्व महसूस हुआ और उन्होंने अस्मित सेठ के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए जीवन पथ पर आगे बढ़ने का आशीर्वाद दिया.
इस अवसर पर उपजिलाधिकारी नीतिश कुमार सिंह,नायब तहसील दार अमित कुमार सिंह, जेसी फाउंडर अध्यक्ष गुलाम साबिर, अध्यक्ष विशाल जायसवाल, सचिव जेसी ज़ीशान नईम, वीक चेयरमैन एचडीएफ सरफराज, साहिद  नईम, अख़लाक़ अहमद, पंकज कुमार सिंह, प्रदीप जायसवाल, बंटी जायसवाल, शेखर गुप्ता, लालचंद यादव, आदि गणमान्य लोग उपस्थित रहें।
 डीआरएस news24 नेटवर्क

No comments:

Post a Comment