सड़क किनारे संदिग्ध अवस्था में पड़ा मिला युवक का शव - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

सड़क किनारे संदिग्ध अवस्था में पड़ा मिला युवक का शव

#DRS NEWS 24Live
   सीतापुर।रिपोर्ट राकेश पाण्डेय :जनपद के रामकोट थाना क्षेत्र के अन्तर्गत शुक्रवार सुबह सड़क किनारे सन्दिग्ध अवस्था में एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
   शुक्रवार सुबह रामकोट कस्बे में उस समय हड़कंप मच गया जब हरदोई- सीतापुर मार्ग पर स्वामी विवेकानन्द जूनियर हाई स्कूल के पास कस्बा रामकोट निवासी 22वर्षीय अग्नेन्द्र सिंह पुत्र राजेन्द्र प्रसाद का शव संदिग्ध अवस्था में पड़ा मिला।शव देखे जाने के बाद ग्रामीणों ने मृतक के परिजनों को सूचना दी मौके पर पहुंचे परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।
   मृतक के पिता राजेन्द्र सिंह ने बताया की उनका लड़का शाम को प्रत्येक दिन टहलने निकल जाया करता था रोज की तरह गुरुवार शाम 6:30 बजे वह टहलने के लिए घर से निकला था। परन्तु देर शाम तक जब घर नहीं लौटा, तब परिजनों ने तलाश करना शुरू किया सुबह ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार उसका शव कस्बे के बाहर सड़क के किनारे पड़ा मिला।
   परिजनों के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार युवक एक वर्ष पूर्व भी चाकू से अपना गला काटकर आत्म हत्या का प्रयास कर चुका है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
   थानाध्यक्ष रामकोट संजीव कुशवाहा ने बताया है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद विधिक कार्यवाही की जाएगी।
दैनिक राष्ट्रसाक्षी

No comments:

Post a Comment