अनुप्रिया पटेल पल्लवी पटेल के समर्थकों में ट्विटर पर जंग,जानें क्या मामला - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

अनुप्रिया पटेल पल्लवी पटेल के समर्थकों में ट्विटर पर जंग,जानें क्या मामला

#DRS NEWS 24Live
लखनऊ।अपना दल के संस्थापक स्वर्गीय डॉ. सोनेलाल पटेल के परिनिर्वाण दिवस पर उनकी दोनों बेटियों के समर्थकों में सोशल मीडिया पर जंग छिड़ गई है।कौशांबी जिले की सिराथू विधानसभा से विधायक डॉ. पल्लवी पटेल ने पिता के परिनिर्वाण दिवस पर जस्टिस फॉर डॉ.सोनेलाल पटेल के नाम से सोमवार को ट्वीट किया था।इसमें लिखा है कि डॉ. साहब हम शर्मिंदा हैं आपके कातिल जिंदा हैं।दोनों बहनों के समर्थक ट्विटर पर लड़ रहे जंग विधायक डॉ. पल्लवी पटेल के ट्वीट के बाद उनके समर्थक डॉ.सोनेलाल पटेल की जयंती पर शत शत नमन करने के साथ ही सीबीआई जांच कराने की मांग कर रहे हैं।ट्विटर पर शैलेंद्र प्रताप सिंह ने लिखा है कि सही कहा बहन,तो वहीं इंद्रजीत ने पल्लवी संघर्ष करो,हम तुम्हारे साथ हैं।रोहित यादव ने केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल पर आरोप लगाया कि सत्ता में मलाई चाप रहीं अनुप्रिया पटेल केंद्र सरकार में शामिल होने के बाद भी न्याय नहीं दिला पा रही हैं।पवन सिंह ने क्या पता उन्हीं का हाथ हो लिखकर बवाल खड़ा कर दिया।पवन सिंह के ट्वीट के बाद अनुप्रिया पटेल समर्थकों ने तमाम टिप्पणियां की।इससे दोनों बहनों के समर्थक ट्विटर पर जंग लड़ रहे हैं।
एक दिन पूर्व बरेली में थीं अनुप्रिया पटेल
बरेली में स्वर्गीय डॉ. सोनेलाल पटेल के परिनिर्वाण दिवस पर कार्यक्रम आयोजित हुआ था।कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल भी शामिल हुई थीं।उन्होंने पिता के बताए रास्ते पर चलने के साथ ही 2024 के चुनाव को लेकर तैयार रहने के लिए कहा।वहीं अपना दल कृष्णा गुट की पल्लवी पटेल ने पिता डॉ. सोनेलाल पटेल को श्रद्धांजलि देने के बाद जस्टिस फॉर सोनेलाल पटेल के नाम से ट्विटर पर ट्वीट किया।इसके बाद ही दोनों बहनों के समर्थक ट्विटर पर जंग लड़ रहे हैं।केंद्र सरकार के साथ ही अनुप्रिया पटेल पर हमलावर हैं।यह मामला शांत नहीं हो रहा है।ट्विटर पर डॉ.सोने लाल पटेल के मामले की जांच को लेकर भी मांग की।
हादसा या हत्या में उलझी है मौत
अपना दल के संस्थापक डॉ. सोने लाल पटेल 17 अक्टूबर 2009 दोस्तों और सहयोगियों को दीपावली की बधाई देने जा रहे थे।इस दौरान कानपुर के कंपनी बाग चौराहे के पास एक बेकाबू कार ने उनकी कार में जोरदार टक्कर मार दी थी।इस टक्कर के बाद उनकी कार अनियंत्रित होकर एक दीवार से टकरा गई थी और वो कार में ही बेहोश हो गए थे।परिजनों ने सोने लाल पटेल को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया था,लेकिन डॉक्‍टर की काफी कोश‍िशों के बाद भी सोने लाल पटेल को बचाया नहीं जा सका था।अब उसी घटना की सीबीआई जांच की मांग हो रही है।

No comments:

Post a Comment