प्रेमिका की शादी तय होने से बौखलाया तीन बच्चों का पिता, हंसिये से चचेरे भाई की हत्या - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

प्रेमिका की शादी तय होने से बौखलाया तीन बच्चों का पिता, हंसिये से चचेरे भाई की हत्या

#DRS NEWS 24Live
मऊ जिले के रानीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में दिवाली की रात सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। आशनाई के विवाद में दो पक्षों में हिंसक झड़प हो गई। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई तो वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक बीडीसी सदस्य था। दिवाली की रात गांव निवासी एक व्यक्ति के यहां बर्थडे कार्यक्रम चल रहा था।
पार्टी के दौरान अचानक दो पक्षों में नोकझोंक शुरू हुई। देखते ही देखते धारदार हथियार चलने लगे। घटना में दोनों तरफ से चार लोग घायल हो गए। आननफानन चारों को अस्पताल ले जाया गया जहां एक (बीडीसी) सदस्य को मृत घोषित  कर दिया गया। 
विवाद की वजह को लेकर चर्चा है कि गांव के ही एक युवक जो कि तीन बच्चों का पिता भी है। उसका बीडीसी सदस्य की चचेरी बहन से प्रेम प्रसंग चल रहा था। हाल ही में युवती की शादी तय हुई। इस खबर से उसका तथाकथित प्रेमी बौखला उठा। बीती रात बर्थडे पार्टी में प्रेमी अपने साथियों के साथ और बीडीसी सद्स्य का परिवार भी मौजूद था।
अचानक दोनों पक्ष में नोकझोंक शुरू हुई। प्रेमी ने अपने साथियों के साथ मिलकर युवती के परिजनों पर हंसिये से हमला कर दिया। इसमें युवती के चचेरे भाई बीडीसी की मौत हो गई। वहीं तीन लोग घायल हो गए। सूचना पर पुलिस अधीक्षक अविनाश पांडेय घटना स्थल पर पहुंचे। मामले की जांच के लिए टीम गठित की। आरोपी हमलावर फरार हैं। अभी मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है।

No comments:

Post a Comment