नपा ने फिर किया सुभाष नगर वार्ड में 14 लाख की दो सड़को का लोकार्पण - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

नपा ने फिर किया सुभाष नगर वार्ड में 14 लाख की दो सड़को का लोकार्पण

#DRS NEWS 24Live
  


गाजीपुर: रिपोर्ट मोहम्मद कादिर:नगर पालिका परिषद गाजीपुर द्वारा लोकार्पण का सिलसिला लगातार जारी है। उसी क्रम में सुभाष नगर वार्ड नं0 5 में नवनिर्मित दो सड़को का लोकार्पण मुख्य अतिथि भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य गाजीपुर लोकसभा के संयोजक व पूर्व जिलाध्यक्ष  कृष्ण बिहारी राय एवं नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष  सरिता अग्रवाल द्वारा किया गया।
इस अवसर पर  कृष्ण बिहारी राय ने कहा कि नगर पालिका परिषद गाजीपुर लगातार किए गए विकास कार्यों का लोकार्पण कर रही है जो अत्यन्त ही प्रशंसनीय है। उन्होंने कहा कि जो रिश्तेदार बाहर से नगर में आते थे उनको यह महसूस ही नहीं होता था कि हम किसी शहर में आए हैं। लेकिन जिस प्रकार गलियों में नाली बनाकर ढक्कन ढालकर उसी लेबल में सड़क बना देने से सड़क चौड़ी हो गयी है उससे लोगों के वाहन उनके घर तक पहुँच जा रहे हैं। ढक्कनयुक्त नाली से एक और लाभ हुआ है कि मच्छरों का प्रकोप भी कम हुआ है। उन्होंने पार्टी की तरफ से नगर के विकास हेतु प्रयासरत सरिता अग्रवाल उनके पति विनोद अग्रवाल व सभी सभासदो को धन्यवाद देते हुए अपनी शुभकामनाएँ दी। साथ ही यह भी कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी व उ0प्र0 के मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ  के नक्शे कदम पर चलकर नगर का चतुर्दिक विकास कर रहे हैं।
  सरिता अग्रवाल ने कहा कि हम नगर के विकास के लिए संकल्पित हैं। हर क्षेत्र में हम सबके प्रयास से विकास को गति दी गयी है साथ ही जन सुविधाओं पर विशेष ध्यान दिया गया है। डोर-टू-डोर कलेक्शन पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि हम जनता से अपील करते है कि नगर पालिका की गाड़ियाँ जब उनके द्वार पर जाए तभी कूड़ा दे बाहर सड़क पर न फेंके।
  विनोद अग्रवाल ने कहा कि सुभाष नगर वार्ड नं0 5 के मियांपुरा में विजयकान्त दुबे के मकान से शाहफैज पब्लिक स्कूल के मोड़ तक 10 लाख की लागत से ढक्कनयुक्त नाली व इण्टरलाकिंग सड़क एवं आमघाट में अमृता श्रीवास्तव के मकान से महेन्द्र श्रीवास्तव के मकान तक लगभग 4 लाख की लागत से इण्टरलाकिंग सड़क व ढक्कनयुक्त नाली कुल 14 लाख की लागत से बनी दो सड़को का जनता के आवागमन के सुविधा हेतु लोकार्पित किया गया है। साथ ही उन्होंने स्वकर  हाउस टैक्स-वाटर टैक्स  में 50 प्रतिशत की कमी का जिक्र करते हुए जनता से टैक्स जमा करने की अपील की।
वरिष्ठ साहित्यकार  व्यासमुनि राय ने सरिता अग्रवाल के कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि निश्चित रूप से जो कार्य सरिता अग्रवाल के कार्यकाल में हुआ है वह अत्यन्त सराहनीय है। जिधर जाइए उधर ही विकास कार्यों का शिलापट्ट देखने को मिल जाता है जो इस बात की गवाही देता है कि नगर में सर्वांगीण विकास हुआ है और हो रहा है। वार्डवासी व क्षेत्रीय वरिष्ठ नागरिक  रमेश  प्रेमी ने भी अपने गीत के माध्यम से सरिता अग्रवाल के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि ‘‘नगर में निरन्तर विकास हो रहा है- सभी वार्डों में अमन चैन हो गया है  आज मेरी भी गली का जीर्णोद्वार हो रहा है- सरिता  के हाथो उद्घाटन जो हो रहा है’’।
कार्यक्रम को  अरविन्द सिंह पूर्व महामंत्री भाजपा  सुरेश बिन्द  गुलाम कादिर राइनी  संतोष जायसवाल  निर्गुणदास केशरी सैफर्रहमान  पंकज श्रीवास्तव कैलाशनाथ वर्मा आदि ने भी सम्बोधित किया। अध्यक्षता क्षेत्रीय वरिष्ठ महिला श्रीमती माधुरी  संचालन  सोनू गुप्ता व आभार क्षेत्रीय सभासद  कमलेश श्रीवास्तव ने किया।
इस अवसर पर भाजपा नगर अध्यक्ष  सुनील गुप्ता  नगर महामंत्री अजय कुशवाहा  हेमन्त त्रिपाठी  अभिनव सिंह छोटू  लाले यादव  बंगाली वर्मा  माया सिंह  शनि चौरसिया  आशीष चित्रांशी  अनिल सिंह  शाश्वत सिंह के अतिरिक्त सभासद प्रतिनिधि नेहाल अहमद अशोक मौर्या  कमलेश बिन्द दिग्विजय पासवान  शेषनाथ यादव  हरिलाल गुप्ता  समरेन्द्र सिंह  नन्हे भाई  संजय कटियार परवेज अहमद के अलावा प्रमोद गुप्ता  कतवारू कश्यप  अभिषेक सौन्डिक  गिरधर चौरसिया  संदीप गुप्ता अनूप सिंह आदि क्षेत्रीय लोग मौजूद थे।
डीआरएस न्यूज़ नेटवर्क

 

No comments:

Post a Comment