धर्म परिवर्तन का विरोध करने पर युवती को चौथी मंजिल से नीचे फेंका, मौत, आरोपी फरार - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

धर्म परिवर्तन का विरोध करने पर युवती को चौथी मंजिल से नीचे फेंका, मौत, आरोपी फरार

#DRS NEWS 24Live
  

लखनऊ। दुबग्गा के डूडा कालोनी में रहने वाले सूफियान ने धर्म परिवर्तन का विरोध करने पर परिचित निधि गुप्ता को चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया। गंभीर अवस्था में निधि को ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मंगलवार रात में निधि के घरवाले सूफियान के यहां शिकायत करने पहुंचे थे।
           आरोप है कि काफी दिन से सूफियान निधि को परेशान कर रहा था। आरोपित ने निधि को एक मोबाइल फोन भी दिया था। परिवारजन ने निधि से फोन के बारे में पूछताछ की तो पता चला कि सूफियान उसे अक्सर छेड़छाड़ करता है। आरोपित ने ही निधि को जबरन फोन दिया था और धर्म परिवर्तन का दबाव बना रहा था।
            मामले की जानकारी पाकर निधि के घरवाले उसे लेकर सूफियान के ब्लाक नंबर 40 स्थित फ्लैट पर पहुंचे। घरवालों ने सूफियान की हरकतों का विरोध किया। इसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया। इसके बाद सूफियान निधि को लेकर चौथे तल की छत पर पहुंचा।
            निधि की मां लक्ष्मी गुप्ता का आरोप है कि सूफियान ने उनकी बेटी को चौथे तल से फेंक दिया। चीख पुकार सुनकर लहूलुहान निधि को उसके घरवाले ट्रामा सेंटर लेकर गए, जहां उसकी मौत हो गई। इस बीच सूफियान घर से फरार हो गया।
            एडीसीपी चिरंजीव नाथ सिन्हा ने बताया कि घटनास्थल पर छानबीन की गई है। पड़ताल में सामने आया है कि आरोपित अक्सर निधि को परेशान करता था। कई बिंदुओं पर साक्ष्य संकलित किया जा रहा है। लक्ष्मी की मां की तहरीर पर हत्या की एफआइआर दर्ज की गई है। पुलिस टीम आरोपित की तलाश में दबिश दे रहा है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 
         लक्ष्मी ने बताया कि निधि (19 ) ने हाई स्कूल तक पढ़ाई की थी। वह पास के ब्यूटी पार्लर में काम सीख रही थी। वहीं, आसपास के लोगों ने बताया कि आरोपित नशा भी करता था।

No comments:

Post a Comment