अभिनेत्री आम्रपाली दुबे के मिले लाखों के चोरी हुए गहने तारीफ में बोलीं: यकीन नहीं होता - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

अभिनेत्री आम्रपाली दुबे के मिले लाखों के चोरी हुए गहने तारीफ में बोलीं: यकीन नहीं होता

#DRS NEWS 24Live
  

अयोध्या।भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री आम्रपाली दुबे का नाम किसी न किसी कारण से सुर्खियों में बना रहता है। मीडिया में अक्सर अपने और दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ के रिश्ते और फिल्मों को लेकर चर्चाओं में बनी रहने वाली आम्रपाली दुबे की सुर्खियों में आने की वजह कुछ और है।आम्रपाली दुबे के साथ अयोध्या में चोरी हो गई थी।अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग करने पहुंचीं आम्रपाली के होटल के कमरे से कई कीमती चीजें जैसे मोबाइल फोन और गहने चोरी हो गए थे।आम्रपाली ने इस घटना की पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। 24 घंटे के अंदर पुलिस ने गहनों के साथ चोरों को गिरफ्तार कर लिया।फिल्म अभिनेत्री ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का शुक्रिया अदा किया।
भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री ने कहा कि मुझे गर्व है कि उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं।मुझे उम्मीद नहीं थी कि 24 घंटे के अंदर मेरा सभी सामान मिल जाएगा। उन्होंने कहा कि यहां तक की मेरी एक लिपस्टिक भी गायब नहीं हुई।सभी के सभी सामान मिल गए।मैं अयोध्या पुलिस को भी धन्यवाद करती हूं।
पुलिस ने चोर को किया गिरफ्तार
बता दें कि आम्रपाली दुबे अपनी मां के साथ कोतवाली नगर सिविल लाइन एरिया में होटल शाने अवध में कमरा नंबर 415 में ठहरी हुई थी।रात में सोते समय आम्रपाली अपना कमरा लॉक करना भूल गई।जहां श्रद्धालु बनकर होटल में आया चोर उनके कमरे से बैग, 25 लाख के गहने और मोबाइल फोन चोरी कर फरार हो गया।घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालनी शुरू कर दी।इस दौरान एक चोर अपने माथे पर चंदन लगाए हुए घूम रहा था।पुलिस ने आनन-फानन में एक टीम बनाई गुरुवार देर रात उसे गिरफ्तार कर लिया।जानकारी के अनुसार गिरफ्तार चोर तमिलनाडु के रहने वाले है। दोनों चोर पिता-पुत्र हैं।

No comments:

Post a Comment