रोडवेज बस की चपेट में 3 लोग आए 1 की मौत 2 घायल सीएम ने जताया दुख - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

रोडवेज बस की चपेट में 3 लोग आए 1 की मौत 2 घायल सीएम ने जताया दुख

#DRS NEWS 24Live
जौनपुर :रिपोर्ट रामू गौतम:अनियंत्रित रोडवेज बस की चपेट में आने से दर्दनाक हादसा हो गया। बस का इंतजार कर रहे एक युवक की मौत हो गई। जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद बस चालक बस लेकर फरार हो गया। घायलों को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। आक्रोशित लोगों ने करीब 2 घंटे तक लखनऊ-वाराणसी हाईवे पर जाम रखा। आरोपी ड्राइवर की गिरफ्तारी के लिए हंगामा किया। पुलिस के अफसरों ने लोगों को समझाकर जाम खुलवा दिया है। इलाज के लिए ट्रामा सेंटर रेफर
बता दे कि बक्शा थाना क्षेत्र के खुशहूपुर गांव निवासी सुहाल यादव (21) और गुणवान यादव (23) वाराणसी में बिजली का काम करते थे। वाराणसी जाने के लिए दोनों सुबह करीब 6 बजे वाराणसी-लखनऊ हाइवे के किनारे बस का इंतजार कर रहे थे। इसी बीच लखनऊ से वाराणसी जा रही अज्ञात रोडवेज बस अनियंत्रित हो गई।
दोनों को कुचल दिया। इसमें सुहाल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे में मॉर्निंग वॉक के लिए निकले चुरावनपुर गांव निवासी मनोज सिंह भी गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद बस चालक बस सहित फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। हालांकि घटना के बाद दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।2 घंटे तक  वाराणसी-लखनऊ हाईवे जाम
हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने शव को हाइवे पर रखकर जमकर हंगामा किया। जिससे करीब 2 घंटे तक हाईवे जाम रहा। परिजन अपनी मांगों को लेकर अड़े रहे। हालांकि कड़ी मशक्कत के बाद अधिकारियों के समझाने पर परिजनों ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जाने दिया।
इस संबंध में बक्शा के प्रभारी निरीक्षक त्रिवेणी सिंह ने बताया कि अज्ञात रोडवेज की चपेट में आने से सुबह 3 लोग घायल हुए जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गयी अन्य दो घायलों को बेहतर इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है। शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। हाइवे पर आवागमन चालू है।
सीएम ने जताया दुख उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जौनपुर में सड़क हादसे के बाद दुख जाहिर किया। उन्होंने अधिकारियों को घायलों के इलाज के लिए आदेश दिए।
डीआरएस न्यूज़ नेटवर्क

No comments:

Post a Comment