शिकायत प्राप्त हुए जिसमें 38 का निस्तारण स्थलीय निरीक्षण कराये प्राप्त शिकायत पत्रों का निस्तारण: डीएम - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

शिकायत प्राप्त हुए जिसमें 38 का निस्तारण स्थलीय निरीक्षण कराये प्राप्त शिकायत पत्रों का निस्तारण: डीएम

#DRS NEWS 24Live


जखनिया:रिपोर्ट एहतेशाम उल्लाह: गाजीपुर: जन समस्याओं के त्वरित निस्तारण के लिए संपूर्ण समाधान दिवस जिले की सातों तहसीलों पर आयोजित किया गया। मुख्य तहसील दिवस जखनिया में जिलाधिकारी आर्यका अखौरी की अध्यक्षता एवं मुख्य विकास अधिकारी श्रीप्रकाश गुप्ता की उपस्थिति में सम्पन्न हुआ। तहसील दिवस में विभिन्न मामलों से सम्बन्धित 561 शिकायत प्रार्थना प्राप्त हुए जिसमें 38 का मौके पर निस्तारण किया गया।
जिलाधिकारी की अध्यक्षता में जखनिया में विभिन्न मामलों से संबंधित कुल 242 शिकायत प्रार्थना प्राप्त हुए। इसमें 09 का मौके पर निस्तारण किया गया। इसी क्रम में तहसील कासिमाबाद में उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में 65 में 05 का निस्तारण किया गया। तहसील जमानिया में उप जिलाधिकारी की अध्यक्षता में 40 में 03 का निस्तारण किया गया। सदर तहसील में उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में 34 में 07 का निस्तारण किया गया। तहसील मुहम्मदाबाद में अपर जिलाधिकारी वि.रा. की अध्यक्षता में 20 में 04 का निस्तारण किया गया। तहसील सेवराई उप जिलाधिकारी की अध्यक्षता में 49 में 05 का निस्तारण किया गया। तहसील सैदपुर में उप जिलाधिकारी की अध्यक्षता में विभिन्न मामलों में संबंधित 111 शिकायत प्रार्थना प्राप्त हुए जिसमें 05 का मौके पर निस्तारण किया गया। अधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिया कि संपूर्ण समाधान दिवस में प्राप्त शिकायत प्रार्थना पत्रों का अविलंब मौके पर जाकर स्थलीय निरीक्षण करते हुए निस्तारण कराएं। उन्होंने सार्वजनिक भूमि तालाब सरकारी भूमि ग्राम समाज की भूमि पर अवैध अतिक्रमण को एक अभियान चलाकर अतिक्रमण मुक्त कराने का निर्देश दिया। कहा कि आईजीआरएस होटल पर प्राप्त शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए आगामी तीन दिवस में शत-प्रतिशत निस्तारण कराएं। उन्होंने कहा इसमें किसी प्रकार की लापरवाही के लिए संबंधित अधिकारी स्वयं जिम्मेदार होंगे। इस अवसर पर तू जिलाधिकारी जखनियां क्षेत्र अधिकारी जखनिया तहसीलदार जखनिया एवं समस्त जनपद स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे।
डीआरएस न्यूज़ नेटवर्क

No comments:

Post a Comment