डिप्टी सीएम का दुखा दिल जानें अमेठी जिला अस्पताल की वायरल फोटो की कहानी - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

डिप्टी सीएम का दुखा दिल जानें अमेठी जिला अस्पताल की वायरल फोटो की कहानी

#DRS NEWS 24Live
अमेठी।उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले का जिला अस्पताल एक बार फिर चर्चा में आ गया है।अस्पताल में इलाज के लिए एक बुजुर्ग की फोटो वायरल हुई है।फोटो वायरल होने के बाद सूबे के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक का दिल को दुख पहुंचा है।सीएमओ से जिला अस्पताल के सीएमएस को स्पष्टीकरण देने के साथ पूरे मामले पर जवाब मांगा है।डिप्टी सीएम के ट्वीट के बाद स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।मामला गौरीगंज जिला मुख्यालय स्थित मलिक मोहम्मद जायसी संयुक्त जिला चिकित्सालय का है।रविवार को यहां एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।वायरल फ़ोटो में जिला अस्पताल में इलाज कराने के लिए आए एक बुजुर्ग महिला अपने बेटे को कंधे पर लादकर ले जा रही है।इसकी फोटो खींच कर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।आरोप है कि यहां पर बुजुर्ग महिला को स्ट्रेचर नहीं मिला,जिसके बाद ये नौबत आ गई।
फोटो वायरल होने के बाद स्वास्थ्य मंत्री व डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने अपने टि्वटर अकाउंट पर लिखा की गौरीगंज जिला अस्पताल में स्ट्रेचर ना मिलने पर बुजुर्ग मां बेटे को कंधे पर लाद कर इलाज के लिए ले जा रही है।खबर का संज्ञान लेते हुए मेरे द्वारा अमेठी सीएमओ- सीएमएस को निर्देश दिए गए हैं।साथ ही एक सप्ताह के अंदर स्पष्टीकरण प्राप्त कर पूरी रिपोर्ट मेरे कार्यालय भेजा जाए।
वायरल फोटो और डिप्टी सीएम के आदेश पर सीएमओ डॉ. विमलेंद्र शेखर ने बताया कि जिला अस्पताल में एक फोटो वायरल का मामला संज्ञान में आया है। इस मामले की जांच की जा रही है।साथ ही जिला अस्पताल के सीएमएस डॉ. बद्री अग्रवाल से पूरे प्रकरण पर स्पष्टीकरण मांगा गया है।साथ ही यह कड़े निर्देश दिए गए हैं कि मरीजों को किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत जिला अस्पताल में ना हो।इसके लिए किसी भी प्रकार की कोई लापरवाही ना की जाए।
सूत्रों से खबर है कि जिला अस्पताल में ये कोई नई बात नहीं।ऐसा यहां रोज़ होता है।फोटो वायरल हो गई तो सच्चाई सामने आ गई।

No comments:

Post a Comment