19 फरवरी को होगा कांग्रेस मानवाधिकार विभाग की गाजीपुर कमेटी का गठन शिवरात्रि को देखते हुए किया परिवर्तन - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

19 फरवरी को होगा कांग्रेस मानवाधिकार विभाग की गाजीपुर कमेटी का गठन शिवरात्रि को देखते हुए किया परिवर्तन

#DRS NEWS 24Live
19 फरवरी को होगा कांग्रेस मानवाधिकार विभाग की गाजीपुर कमेटी का गठन शिवरात्रि को देखते हुए किया परिवर्तन
  


गाजीपुर।19 फरवरी दिन रविवार को होगा उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मानवाधिकार विभाग की जिला कमेटी का गठन मानवाधिकार विभाग के प्रदेश महासचिव अनिल दूबे आजाद के निर्देश पर जनपद गाजीपुर संयोजक मो0 कादिर की अध्यक्षता में शाह लगन पैलेस सैय्यदवाड़ा में बैठक में कमेटी के गठन का निर्णय लिया गया। शनिवार की बैठक शिवरात्रि को देखते हुए रविवार को 11 बजे शाह  लगन पैलेस सैयदवाड़ा में की जायेगी। आप सभी लोगों को सूचित किया जाता है की किसी कारण अगली बैठक में नही उपस्थिति हुए थे वह लोग अवश्य उपस्थित हो कि जिला कमेटी का गठन किया जा सके। समय पर उपस्थित होकर अपने संगठन को सफल बनाये।
भारत जोड़ो यात्रा संपन्न होने के बाद लोगों में अत्यंत उत्साह देखा जा सकता है। कदम-कदम जनता के मानवाधिकारों का हनन  हो रहा है । आजआम बात हो कर रह गई है। जिस की लड़ाई लड़ने के लिए मानवाधिकार विभाग का मजबूत होना नितांत आवश्यक है। वर्तमान केन्द्र सरकार से परेशान लोग कांग्रेस के प्रति आकर्षित हो रहे हैं।
मानवाधिकार कमेटी प्रांतीय महासचिव अनिल दुबे आजाद ने कहा ऐसी दशा में शीघ्र ही जनपद और प्रदेश में कमेटी गठित कर सक्रिय की जाएगी।
इस अवसर पर मो0 हारिस गुड्डू खां सैय्यद मजहर अली कमलेश प्रजापति सैय्यद अरशद हुसैन नफीस अहमद दिनेश कुमार राम मोहम्मद नसीम मोहम्मद सलीम मोहम्मद सर्फुद्दीन अंसारी पंकज कुमार मो0 एहतेशाम अतुल शर्मा आदि उपस्थित रहे। संयोजक मो0 कादिर ने बताया कि आने वाले रविवार को जनपद स्तरीय बैठक आयोजित की गई है

No comments:

Post a Comment