दीनदयाल उपाध्याय की 54वीं पुण्यतिथि को भाजपा ने बूथ स्तर पर समर्पण दिवस के रुप में मनाया - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

दीनदयाल उपाध्याय की 54वीं पुण्यतिथि को भाजपा ने बूथ स्तर पर समर्पण दिवस के रुप में मनाया

#DRS NEWS 24Live
  

गाजीपुर:रिपोर्ट मोहम्मद कादिर:भारतीय जनता पार्टी के महामनीषी जनसंघ संस्थापक पं दीनदयाल उपाध्याय की 55 वीं पुण्य तिथि को भाजपा ने बुथ स्तर पर समर्पण दिवस के रुप मे मनाया।
जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने जखनिया विधानसभा के  मनिहारी प्रथम मंडल के शक्ति केंद्र बरहट के बूथ संख्या 366व 367 पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर माल्यार्पण कर उनके व्यक्तित्व का वर्णन किया और कहा कि एकात्म मानववाद पं दीनदयाल जी के जीवन का लक्ष्य था और समाज का अंतिम व्यक्ति समाज के मुख्य धारा से जुडकर जीवन यापन करे यह उनके जीवन का सपना था।
इस अवसर पर ओमकार सिंह,जगदीश सिंह,अखिलेश सिंह आदि उपस्थित थे।
गाजीपुर सदर विधानसभा के महाराजगंज सेक्टर के बुथ संख्या 149 पर जिला कोषाध्यक्ष अच्छेलाल गुप्ता के नेतृत्व मे श्रद्धांजलि कार्यक्रम आयोजित कर दीनदयाल के प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कि गयी।जहाँ जिला मंत्री सुरेश बिंद ने कहा कि आज भाजपा पं दीनदयाल जी के बताए मार्ग पर चल कर राष्ट्र सेवा का किर्तिमान स्थापित किया है तथा देश को नित नयी ऊँचाई कि ओर उठ रहा है।
इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष गोपाल राय, सोमारु चौहान एडवोकेट डा मोहन जायसवाल रंजीत कुमार राम अनिल जायसवाल शशिकान्त शर्मा आदि उपस्थित रहे।
सदर विधानसभा के बुथ संख्या 145 सकरताली पर जिला मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा के आवास पर पं दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर बुथ समिति सदस्यों द्वारा पुष्पांजलि अर्पित कर उनको श्रद्धांजलि दी गई। इस अवसर पर शशिकान्त शर्मा ने कहा कि पं दीनदयाल उपाध्याय के सोच  सपना  और विचारों पर आधारित राष्ट्र प्रथम की संकल्प भावना  सुचिता  नैतिकता  राष्ट्रीय एकता के साथ अखंडता को मजबूती तथा समाज सेवा भाजपा का राजनीतिक लक्ष्य है।
इस अवसर पर बुथ अध्यक्ष सुनील मिश्रा  संजय पासवान जयमुनी शर्मा  पंकज मिश्रा अजीत प्रजापति  अनुराग प्रजापति  प्रदीप कुमार आदि उपस्थित थे।
इस अवसर पर जिले भर के भाजपा पदाधिकारी तथा कार्यकर्ताओं ने  समर्पण निधि का संकलन किया।
डीआरएस न्यूज़ नेटवर्क

No comments:

Post a Comment