80 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ अंतरराज्यीय तस्कर को पुलिस ने धर दबोचा - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

80 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ अंतरराज्यीय तस्कर को पुलिस ने धर दबोचा

#DRS NEWS 24Live
गाजीपुर: रिपोर्ट मोहम्मद कादिर:पुलिस ने बिहार जा रही टमाटर लदी एक पिकअप वैन से 80 पेटी रॉयल क्लासिक व्हिस्की बरामद किया। जिसकी बाजार में कीमत साढ़े तीन लाख आसपास बतायीं जा रही है। इस अवैध शराब को पुलिस ने अंतरराज्यीय तस्कर अशोक कुमार पुत्र का खजान सिंह सुखदेवपुर थाना धौलाना जनपद हापुड़ के साथ धर दबोच लिया गया।
पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एसपी ओमवीर सिंह कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बरामद सब्जी लदे पिकअप वैन शराब और संबंधित अभियुक्त को मीडिया के सामने पेश किया। उन्होंने बताया कि हरियाणा में बैठे शराब तस्कर राजस्थान से बनी शराब को टमाटर लगी पिकअप वैन में छिपाकर बिहार के लिए भेज रहे थे जहां पर शराब पूरी तरह से प्रतिबंधित है।
गाजीपुर में चेकिंग के दौरान यह तस्कर पुलिस द्वारा दबोच लिये गये और इसकी निशानदेही पर मुख्य अभियुक्तों के खिलाफ टीम बनाकर कार्यवाही की जा रही है। उन्होंने बताया कि यह लोग शातिर किस्म के तस्कर है और काफी दिनों से इस तरह का काम करते आ रहे हैं। पिकअप वाइन में सब्जियां और दूसरी अन्य चीजों की आड़ में अवैध शराब बिहार भेजी जाती है जहां अपमिश्रित सर इन्हें भारी मात्रा में फिर बनाया जाता है जिससे जान-माल को भी खतरा है। उन्होंने बताया कि फर्जी नंबर प्लेट लगाकर दबोचे गए अभियुक्त अपने आप को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले का बता रहा है। लेकिन इस की ठीक से जांच पुलिस करवा रही है। फिलहाल इस शराब की डिलीवरी आरा बिहार में किसी को देनी थी। ओमवीर सिंह ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्त के खिलाफ आबकारी अधिनियम और अन्य अपराधिक धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करके नियमानुसार कार्यवाही कर इसे जेल भेजा जा रहा है।
डीआरएस न्यूज़ नेटवर्क

No comments:

Post a Comment