शाहगंज निकाय चुनाव के सियासी समीकरण को पलट सकते है शीतल अग्रवाल - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

शाहगंज निकाय चुनाव के सियासी समीकरण को पलट सकते है शीतल अग्रवाल

#DRS NEWS 24Live
शाहगंज :रिपोर्ट शुभम गुप्ता:जौनपुर निकाय चुनाव को लेकर भले ही अभी  तारिख तय न हुआ हो लेकिन अंदर खाने में नगर पालिका के चुनाव को लेकर राजनीति करनें वाले नेता व समाज सेवी अपनी-अपनी किलाबंदी और जोड़ जुगाड़ मे जुटे हुए हैं । इस बीच शाहगंज सीट पर एक नया नाम निकाय चुनाव को लेकर प्रतिष्ठीत व्यापारी व लंबे समय से समाज सेवा के क्षेत्र में लगें अग्रवाल परिवार से शीतल अग्रवाल का नाम तेजी के साथ चर्चाओ में हैं । चर्चा यह है कि शीतल अग्रवाल इस बार भाजपा से ताल ठोक सकतें हैं ।
कहा जायें शीतल अग्रवाल अगर चुनाव के मैदान में उतरते हैं तो निकाय चुनाव के तमाम समीकरण को उलट पलट कर सकतें है । इस खबर के सामने आने के साथ ही तमाम धुरंधरो के माथे पर शिकन आ गयीं है और पशीना निकल रहा है।
आईये संक्षेप में जान लेते हैं शीतल अग्रवाल कौन है । शीतल शाहगंज के एक प्रतिष्ठित व्यापारी और समाज सेवी है । शीतल जी का पकड़ शाहगंज नगर के हर जाति समाज में हैं । इसलिए कहा जा सकता है कि  शीतल जी का पकड़ जो एक अच्छा वोट बैंक में तब्दील कर सकता हैं । शीतल अग्रवाल का कहना है कि उनका भाजपा से पुराना नाता है यदि पार्टी टिकट देंगी तो चुनाव लड़ेंगे , शीतल ने अपनी सियासी सफर की शुरुआत तो कर दी है. लेकिन जिस उम्मीद से उन्होंने सियासी सफर की शुरुआत की है, वो उतना आसान नहीं है. ऐसा इसलिए क्योंकि वह जौनपुर के सबसे हाॅट सीट शाहगंज से दावेदारी कर रहे हैं, गौरतलब हो कि उस सीट पर पिछले निकाय चुनाव में जायसवाल परिवार ने कमल खिलाया था।
और इस बार शाहगंज सीट पर कई अन्य लोग भी अपनी दावेदारी ठोंक रहे हैं. साथ ही अपनी जीत को पक्का करने को सालों से जमीनी स्तर पर काम भी किया जा रहा है. ऐसे में अगर भाजपा शाहगंज सीट से शीतल अग्रवाल को मैदान में उतारती है तो कई नेताओं के चेयरमैन बनने के सपने पर पानी फिर जाएगा, जो चेयरमैन बनने के सपने संजोए बैठे हैं।
लेकिन अभी आरक्षण की लिस्ट भी आना बाकी है और कुछ कहा भी नहीं जा सकता शाहगंज की सीट क्या होती है ओबीसी, जनरल या अन्य  ?
लेकिन अभी से ही चुनाव के मैदान में नेता अपनी पकड़ को मजबूत करने में जुटे हुए हैं । यह तो आनें वाला समय ही बताएगा शाहगंज की सीट से भाजपा का चेहरा कौन होता है और शीतल अग्रवाल का भाग्य बीजेपी से टिकट पाने के लिए कितना साथ देता है
डीआरएस न्यूज नेटवर्क

No comments:

Post a Comment