स्वामी प्रसाद के कई विवादित बयान को लेकर सिधौली कोतवाली में दी गई तहरीर - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

स्वामी प्रसाद के कई विवादित बयान को लेकर सिधौली कोतवाली में दी गई तहरीर

#DRS NEWS 24Live
   सीतापुर। रिपोर्ट राकेश पाण्डेय:समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव। समाजवादी के विधान परिषद सदस्य स्वामी प्रसाद मौर्य के द्वारा बीते दिवस रामचरितमानस के खिलाफ की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर मौर्य के खिलाफ दिनोंदिन आक्रोश बढ़ता जा रहा है इसी आक्रोश के चलते टिप्पणी से नाराज होकर सिधौली मंडल के युवा मोर्चा अध्यक्ष आलोक त्रिपाठी ने कोतवाली सिधौली में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।
  अध्यक्ष युवा मोर्चा सिधौली आलोक त्रिपाठी ने बताया है कि स्वामी प्रसाद मौर्य राम चरित्र मानस के प्रति नफरत की बातें कहते हैं इससे समाज में क्रोध व द्वेष की भावना पनप रही है जिससे नाराज होकर आलोक त्रिपाठी ने स्वामी प्रसाद मौर्य की गिरफ्तारी की मांग की है।
   उन्होंने बताया है कि स्वामी प्रसाद मौर्य द्वारा राम चरित्र मानस पर विवादित बयान व रामचरितमानस की प्रतियों जलाने को लेकर हिंदुओं में काफी रोष है।साथ ही मौर्य ने बाबा साहेब के ऊपर अभद्र टिप्पणी की है। युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष आलोक त्रिपाठी ने बताया है कि स्वामी प्रसाद मौर्य के ऐसे विवादित बयान पर अगर किसी ने स्वामी प्रसाद मौर्य पर जूते एवं चप्पल से प्रहार किया तो पचास हजार रुपए इनाम देंगे। इसके साथ ही बजरंग दल के नगर संयोजक अतुल तिवारी ने भी उनका साथ देकर पचास हजार रुपए देने की घोषणा की। इस प्रकार स्वामी प्रसाद मौर्या पर सिधौली की तरफ से एक लाख रुपए का इनाम रखा गया है। सभी का कहना है कि स्वामी प्रसाद मौर्य को जूते एवं चप्पल से बीच चौराहे पर मारा जाए।
   इस मौके पर कोतवाली परिसर में युवा मोर्चा एवं बजरंग दल के काफी कार्यकर्ता लोग मौजूद रहे। इस सम्बन्ध में कोतवाली सिधौली के अपराध निरीक्षक वीरेंद्र कुमार पंकज ने बताया तहरीर मिली है एवं अपने उच्च अधिकारियों से बात कर समुचित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करने की कार्यवाही की जाएगी।
दैनिक राष्ट्रसाक्षी

No comments:

Post a Comment