शपथ ग्रहण समारोह नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने किया शपथ ग्रहण - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

शपथ ग्रहण समारोह नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने किया शपथ ग्रहण

#DRS NEWS 24Live
गाजीपुर: रिपोर्ट मोहम्मद कादिर:सेन्ट्रल बार एसोसिएशन का शपथग्रहण समारोह कलेक्ट्रेट परिसर में गुरुवार को आयोजित किया गया। इस समारोह के मुख्य अतिथि मुख्य राजस्व अधिकारी सुशील लाल श्रीवास्तव ने सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को शपथ ग्रहण कराया।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि मुख्य राजस्व अधिकारी सुशील लाल श्रीवास्तव ने अधिवक्ताओं के गौरवशाली इतिहास की चर्चा करते हुए कहा चाहे जंगे आजादी रही हो  चाहे आजादी के बाद देश को नई दिशा दिखाने का सवाल रहा हो अधिवक्ताओं ने अग्रणी भूमिका निभाई थी। उन्होंने अधिवक्ता समाज की भूरि भूरि प्रसंशा करते हुए कहा कि बार और बेंच सबको मिलकर वादकारियों के हित में ईमानदारी और पूरी लगन से काम करने की जरूरत है।
विशिष्ट अतिथि अपर जिलाधिकारी वित्त अरुण कुमार सिंह ने भी सभी अधिवक्ताओं के उज्ज्वल भविष्य की कामना किया ।
नवनिर्वाचित अध्यक्ष विजय बहादुर सिंह ने समारोह में आये सभी अतिथियों और अधिवक्ताओं के प्रति आभार जताते हुए कहा कि बार और बेंच के बीच समन्वय बनाने का पूरा प्रयास करूंगा और अधिवक्ताओं के हक में जैसी भी जरूरत पड़ेगी संघर्ष करने का काम करूंगा। अधिवक्ताओं के मान सम्मान की रक्षा हर कीमत पर करूंगा।
आर्डर कमेटी के चेयरमैन बालेश्वर सिंह ने भी सेन्ट्रल बार एसोसिएशन के सम्बन्ध में विस्तृत रूप से चर्चा किया।
शपथग्रहण समारोह में मुख्य रूप से धन्नजय सिंह  अरविंद कुमार श्रीवास्तव  अनिल सिंह मनोज कुमार श्रीवास्तव  बृजेश सिंह राकेश श्रीवास्तव  अनिल सिंह बागी  सत्येन्द्र सिंह  चन्द्रप्रकाश सिंह  यशवंत सिंह   रमेश राय आदि उपस्थित थे।
नवनिर्वाचित महामंत्री राजेश कुमार श्रीवास्तव ने भी समारोह में आये सभी अतिथियों और अधिवक्ताओं का आभार जताते हुए सभी के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया।
डीआरएस न्यूज़ नेटवर्क

No comments:

Post a Comment