विद्युत विभाग की समीक्षा बैठक में जिलाधिकारी ने दिए निर्देश - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

विद्युत विभाग की समीक्षा बैठक में जिलाधिकारी ने दिए निर्देश

#DRS NEWS 24Live
   सीतापुर।रिपोर्ट राकेश पाण्डेय:जिलाधिकारी अनुज सिंह की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में विद्युत विभाग के कार्यो की समीक्षा बैठक आहूत की गयी।
   बैठक के दौरान जिलाधिकारी ने कहा कि जो भी डेटा बनाया जाये वह सभी जे0ई0 स्वयं भी चेक जरूर करें और जो भी मीटर रीडिंग लेने जाते है वह घर घर जाकर मीटर रीडिंग लें ताकि जो भी डेटा है वह ठीक ढंग से बन सकें। साथ ही जिलाधिकारी ने सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश दिये कि विद्युत से सम्बन्धित कमियां हैं उनकी समीक्षा अपने स्तर से भी करें।
   उन्होंने अभी तक जनपद में की गयी बिलिंग की जानकारी लेते हुये निर्देश दिये कि जो भी बिलिंग की जाये वह घर घर जाकर की जाये, ऐसे ही किसी उपभोक्ता की बिलिंग न की जाये। उन्होंने सम्बन्धित अधिकारी से विद्युत चोरी और उस पर किये जाने वाली कार्यवाही के बारे में भी जानकारी ली।
    समीक्षा के दौरान जिलाधिकारी ने सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश दिये कि  जो भी बड़े बकायेदार है उनको चिहिन्त करते हुये उनकी सूची बना लें ताकि उन पर कार्यवाही की जा सके। उन्होंने सम्बन्धित अधिकारी को निर्देश दिये कि कैम्प लगाकर वसूली की जाये। कैम्प जब भी लगाये जायें उनका प्रचार- प्रसार अवश्य ही किया जाये। वसूली निरन्तर होती रहे यह सुनिश्चित किया जाये।
बैठक के दौरान अपर जिलाधिकारी राम भरत तिवारी,अधिशाषी अभियन्ता विद्युत सहित सम्बन्धित अधिकारी उपस्थित रहे।
दैनिक राष्ट्रसाक्षी

No comments:

Post a Comment