एम्बुलेंस मे गुजी किलकारी जच्चा बच्चा सुरछित - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

एम्बुलेंस मे गुजी किलकारी जच्चा बच्चा सुरछित

#DRS NEWS 24Live  
जौनपुर :रिपोर्ट मनोज सिंह:जिले के खुटहन थाना क्षेत्र के अंगुली गांव निवासी एक महिला को सोमवार की दोपहर प्रसव पीड़ा होने पर एम्बुलेंस से सीएचसी ले जाया जा रहा था कि रास्ते में ही तेज़ प्रसव पीड़ा होने पर पीएमटी(139102) व घर की महिलाओं की सूझबूझ से महिला ने एम्बुलेंस में ही सुरक्षित बेटे को जन्म दे दिया।
उक्त गांव निवासी रिंकू की पत्नी मीना को दोपहर प्रसव पीड़ा शुरू हो गई जिसके बाद स्वजनों ने एम्बुलेंस को फ़ोन कर मदद के लिए बुला लिया, थोड़ी देर में एंबुलेंस लेकर पायलट हरिओम पाण्डेय (UP32 BG 8702) पहुँच गए। तुरंत ही परिजनों ने एम्बुलेंस में रख सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खुटहन के लिए रवाना हो गए। ईएमटी हरिकेश कुमार ने बताया कि गौसपुर बाजार पहुंचने पर महिला को तेज़ प्रसव पीड़ा होने लगी, जिसके बाद पायलट हरिओम पाण्डेय वाहन को सड़क के किनारे लगाया।
ईएमटी हरिकेश कुमार व घर की महिला की सूझबूझ की वजह से महिला ने सुरक्षित बेटे को जन्म दिया। जिसके बाद उसे सीएचसी में भर्ती कराया गया है। अधीक्षक डॉ. रोहित लाल ने बताया कि महिला ने एम्बुलेंस में बेटे को जन्म दिया है जच्चा और बच्चा दोनों सुरक्षित अस्पताल में भर्ती है।
डीरस न्यूज 24 लाइव

No comments:

Post a Comment