युवती ने प्रार्थना पत्र देकर लगाई न्याय की गुहार। - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

युवती ने प्रार्थना पत्र देकर लगाई न्याय की गुहार।

#DRS NEWS 24Live
  सीतापुर।रिपोर्ट राकेश पाण्डेय:जनपद की मिश्रित कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत में एक युवती ने थाना मिश्रित में प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है। प्रार्थना पत्र में युवती ने उल्लेख किया है कि उसी की ग्राम पंचायत के एक युवक ने शादी का झांसा देकर शारीरिक सम्बन्ध बनाए जब वह गर्भवती हो गई तब युवती ने युवक पर शादी का दबाव बनाया। बताने के अनुसार अब वह युवक शादी से इन्कार कर पैसों का लालच देकर पीछा छुड़ाने का दबाव बना रहा है।
   जानकारी के अनुसार मिश्रिख कोतवाली क्षेत्र की ग्राम पंचायत धर्मापुर में आशिनाई के चलते गैर बिरादरी के युवक और युवती के मध्य उपजे प्रेमालाप के दौरान गर्भवती युवती ने ब्लैकमेल कर शारीरिक शोषण करने का आरोप युवक पर लगाते हुए कोतवाली में तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज किए जाने की मांग की है।
   दी गई तहरीर के मुताबिक धर्मापुर गांव निवासिनी अनुसूचित जाति तेइस वर्षीय कुमारी सीमा देवी पुत्री राम औतार ने  आरोप लगाया,कि गांव के ही निवासी प्रदीप कुमार उर्फ मनोज कुमार यादव पुत्र बाबूराम ने उसे शादी करने का झांसा देकर लंबे समय से शारीरिक सम्बन्ध बनाता रहा।इसी दौरान वह गर्भवती हो गई।
    इस बात का खुलासा जिला चिकित्सालय में हुई जांच के दौरान हुआ। अब युवक शादी करने से इन्कार करते हुए एक लाख रुपए लेकर सुलह समझौता करने का दबाव बना  रहा है। और बात न मानने पर जान से मार डालने की धमकी भी दे रहा है।मामले को लेकर  पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज करके आरोपी के विरुद्ध कार्यवाही करने की मांग की है।
दैनिक राष्ट्रसाक्षी

No comments:

Post a Comment