शराब बंदी संघर्ष समिति की तरह से नशा मुक्त होली मनाने का दिया सन्देश। - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

शराब बंदी संघर्ष समिति की तरह से नशा मुक्त होली मनाने का दिया सन्देश।

#DRS NEWS 24Live
  

सीतापुर।रिपोर्ट राकेश पाण्डेय: जनपद के नेशनल पीजी कॉलेज लखनऊ में अध्ययनरत छात्रों ने बताया कि आज दिनांक 28फरवरी 2023 को राष्ट्रीय सेवा योजना के सात दिवसीय विशेष शिविर के चौथा दिन महाविद्यालय के प्राचार्य प्रोफेसर देवेंद्र कुमार सिंह के नेतृत्व में मोती महल लांन में प्रारंभ हुआ।
   इस कार्यक्रम में *शराब बंदी संघर्ष समिति* के अध्यक्ष मुर्तजा अली, महामंत्री मिर्ज़ा इशरत बेग, वरिष्ठ उपाध्यक्ष रोहित अग्रवाल ने नशे की लत और उससे होने वाले नुकसान से कालेज के छात्र छात्राओं को बताया कार्यक्रम का संचालन इशरत बेग ने किया अध्यक्ष मुर्तजा अली ने कहा कि हम सबको विशेष रूप से युवाओं को नशे के रोक थाम के लिए आगे आना होगा। महामंत्री मिर्ज़ा इशरत बेग ने छात्र छात्राओं को आने वाले पर्व होली को नशामुक्त होली के रूप में मनाने का संदेश दिया। उपाध्यक्ष रोहित अग्रवाल ने छात्र छात्राओं को नशे के खिलाफ मजबूत तरीके से आवाज उठाने का आवाह्न किया।
   कालेज की छात्राओं द्वारा नुक्कड़ नाटक का मंचन किया गया जिसके माध्यम से शराब व नशे की लत के कारण समाज में होने वाले अपराधों को उजागर किया गया।
  इस मौके पर शराब बंदी संघर्ष समिति की तरफ से कवि श्रुति भट्टाचार्य मोहम्मद अफाक पीसी कुरील शमशेर शायर मोहम्मद अली अल्वी शादाब सिद्दीकी मोहम्मद कैफ उपस्थित रहे।
   समस्त कार्यक्रम का आयोजन व संचालन डॉ० अर्चना सिंह एवं डॉ० प्रणति मिश्रा राष्ट्रीय सेवा योजना  कार्यक्रम अधिकारी के नेतृत्व में हुआ।
दैनिक राष्ट्रसाक्षी

No comments:

Post a Comment