भाजपा अनुसूचित मोर्चा की कार्यसमिति बैठक जंगीपुर में हुई समपन्न - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

भाजपा अनुसूचित मोर्चा की कार्यसमिति बैठक जंगीपुर में हुई समपन्न

#DRS NEWS 24Live
  


गाजीपुर:रिपोर्ट मोहम्मद कादिर: जंगीपुर भाजपा अनुसूचित मोर्चा की कार्यसमिति बैठक आज श्यामबली मद्धेशिया के आवास जंगीपुर  पर जिलाध्यक्ष शैलेश कुमार राम कि अध्यक्षता मे समपन्न हुई।
कार्यसमिति बैठक को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि अजीत रावत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व मे समाज का कमजोर से कमजोर वर्ग आज स्वयं को सम्मानित और गर्वान्वित महसूस कर रहा है। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर के सोच और सपनो को केन्द्र प्रदेश की भाजपा सरकारें साकार कर रही है।
विशिष्ट अतिथि भाजपा जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने कहा कि  भारतीय जनता पार्टी एक राष्ट्रवादी राजनीतिक दल है जो समाज मे समरसता के साथ भारत को एक सुदृढ़  समृद्ध एवं शक्तिशाली राष्ट्र के रूप में विश्व पटल पर स्थापित करने के लिए कृतसंकल्प है।
क्षेत्रीय महामंत्री जितेन्द्र सोनकर ने कहा कि समाज के सबसे निचले और अंतिम व्यक्ति को समाज कि मुख्य धारा से जोडने के लिए भाजपा लगातार काम कर रही है।
जिला मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा ने कहा कि लोकतंत्र मे मीडिया अभिव्यक्ति एवं संवाद का महत्वपुर्ण साधन है।जिसके माध्यम से समाज के समक्ष चुनौतियों से आसानी से निपटा जा सकता है।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष शैलेष कुमार राम ने सबके प्रति  आभार प्रकट कर धन्यवाद ज्ञापित किया।
संचालन जिला महामंत्री राम राज बनवासी ने किया।
कार्यक्रम का शुभारंभ भाजपा महामनिषीयों पं दीनदयाल उपाध्याय  डा श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं डा भीम राव अम्बेडकर के चित्र पर माल्यार्पण पुष्पांजलि अर्पित कर वंदेमातरम से हुआ।
इस अवसर पर जिला महामंत्री प्रवीण सिंह श्यामनरायन राम राममूर्ति बांसफोर अमित सिद्धार्थ पुर्नवासी राम राजेश राम प्रिती रावत सुमन रावत विप्लव सहित आदि अन्य लोग उपस्थित थे।
डीआरएस न्यूज़ नेटवर्क

No comments:

Post a Comment