भाजपा जनता की बुनियादी जरूरतों राष्ट्रीय सम्मान तथा देश के विकास के लिए लगातार काम कर रही: प्रभारी सुशील उपाध्याय - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

भाजपा जनता की बुनियादी जरूरतों राष्ट्रीय सम्मान तथा देश के विकास के लिए लगातार काम कर रही: प्रभारी सुशील उपाध्याय

#DRS NEWS 24Live
  

गाजीपुर: रिपोर्ट मोहम्मद कादिर: लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह कि अध्यक्षता मे शुक्रवार को छावनी लाइन स्थित जिलाकार्यालय पर लोकसभा संचालन समिति तथा लोकसभा  अंतर्गत आने वाली सभी पाँचों विधानसभा के संचालन समिति कि संयुक्त बैठक हुई।बैठक को सम्बोधित करते हुए लोकसभा प्रभारी सुशील उपाध्याय ने कहा कि भाजपा जनता के बुनियादी जरूरतों  राष्ट्र सम्मान तथा देश के विकास के लिए लगातार काम कर रही है।उन्होंने कहा कि भाजपा का गठन ही सेवा  राजनिति के लिए हुआ है।और हमारा लक्ष्य है कि गाजीपुर लोकसभा को भाजपा जीतकर रहेगी।
लोकसभा संयोजक कृष्णबिहारी राय ने कहा कि गाजीपुर लोकसभा कि जनता आज अपने को ठगा महसूस कर रही है।विकास कि जो ज्योति  मनोज सिन्हा ने जलाई थी वह आज बुझ सी गयी है। इस बात को जनता समझ चुकी है। और इस गति को पुनर्जीवित करने,क्षेत्र के विकास के नये मानदंडों के लिए 2024 मे भाजपा भारी मतो से गाजीपुर चुनाव को जितेगी।
लोकसभा विस्तारक रविप्रकाश ने वृत्त लिया और संगठन की शक्ति से सदस्यों को अवगत कराया।
जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने आगामी कार्यक्रमों की विस्तार से जानकारी देते हुए बताया कि कल 11 फरवरी को पं दीनदयाल उपाध्याय के पुण्यतिथि अवसर को भाजपा जिले के प्रत्येक बुथों पर समर्पण दिवस के रूप मे मनाएगी।
कार्यक्रम का संचालन महामंत्री ओमप्रकाश राय ने किया।
इस अवसर पर रामनरेश कुशवाहा  सरोज मिश्रा मनोज सिंह जिला मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा कार्तिक गुप्ता आलोक शर्मा रघुवंश सिंह नरेन्द्र पाठक  रमेश सिंह प्रमोद राय गिरिश शर्मा  संजीत यादव लालसा राजभर सहित आदि अन्य लोग उपस्थित थे।
डीआरएस न्यूज़ नेटवर्क

No comments:

Post a Comment