दधीचि कुंड पर लगाई जा रही रेलिंग में कमीशन बाजी का जमकर खेला जा रहा खेल - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

दधीचि कुंड पर लगाई जा रही रेलिंग में कमीशन बाजी का जमकर खेला जा रहा खेल

#DRS NEWS 24Live
   सीतापुर। रिपोर्ट राकेश पाण्डेय:जनपद की पावन तपोभूमि महर्षि दधीचि कुण्ड पर लगवाई जा रही रेलिंग में भारी कमीशन बाजी का खेल खेला जा रहा है। रेलिंग में मानक विहीन सामग्री का भी प्रयोग किया जा रहा है।
   जानकारी के अनुसार जनपद की महर्षि दधीचि की तपोभूमि महर्षि दधीचि में लगवाई जा रही रैलिंग में ठेकेदार आनंद गिरि द्वारा भारी कमीशन बाजी के चलते मानक विहीन सामग्री का प्रयोग किया जा रहा है।
  एक तरफ प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ का कहना है तीर्थ स्थानों पर जो बजट भेजा गया है अगर सही ढंग से उसका उपयोग नहीं हुआ तो ऐसी परिस्थिति में ठेकेदार के साथ साथ जिलाधिकारी व उप जिला अधिकारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
  लोगों का कहना है कि अट्ठासी हजार ऋषि-मुनियों की पावन धरती मिश्रित में विकास का के नाम पर कमीशन बाजी का खेल खेल कर योगी सरकार को धोखा दिया जा रहा है।
  अगर जिलाधिकारी निष्पक्षता से जांच कर लें तो पता चल जाएगा कि कितना बजट लगा है हकीकत सामने आ जाएगी रैलिंग के निर्माण कार्य में पीला ईटों का प्रयोग किया जा रहा है।
   यहां के प्रबुद्ध जनों ने महर्षि दधीचि कुंड पर रेलिंग निर्माण में की जा रही घोटाले बाजी की निष्पक्ष जांच कराकर  ठेकेदार के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही कर शासन की मंशा के अनुरूप कार्य सम्पन्न करवाए जाने की मांग की है।
दैनिक राष्ट्रसाक्षी

No comments:

Post a Comment