खूनी संघर्ष लाठी डंडों के साथ कई राउंड फ़ायरिंग महिला सहित 12 लोग घायल - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

खूनी संघर्ष लाठी डंडों के साथ कई राउंड फ़ायरिंग महिला सहित 12 लोग घायल

#DRS NEWS 24Live
  

हमीरपुर :रिपोर्ट फ़रीद ख़ान:दो पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ है। इसमें दोनों पक्षों के 12 से अधिक लोग घायल हुए हैं। खूनी संघर्ष के दौरान लाठी डंडों सहित फायरिंग भी हुई है। सूचना मिलने पर पुलिस गांव पहुंची।इसके बाद मामले की तफ्तीश करने में लगी है। चिकित्सक ने एक शख्स के गोली लगने की पुष्टि की है।
खूनी संघर्ष का यह मामला मौदहा कोतवाली क्षेत्र में रीवन गांव का है। यहां बुधवार को पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर गाली गलौज हुआ। इसक बाद मामला इतना बढ़ा कि थोड़ी देर में लाठी-डंडे निकले आए। फायरिंग होने लगी। खूनी संघर्ष की सूचना मिलते ही मौदहा कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची हुई थी।जांच-पड़ताल करते हुए घायलों को मौदहा सीएचसी में भर्ती कराया है। मिली जानकारी के अनुसार होली के दिन भी इन दोनों पक्षों के बीच गाली गलौज हुआ था। बुधवार को इसी ने खूनी संघर्ष का रूप लिया है।
मौदहा सीएचसी के रजिस्टर के अनुसार बच्ची लाल, जयेंद्र, बाबू लाल, सुनील, संतोष, बउवा, मुन्ना गंभीर घायल हुए हैं। इन्हें उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। महिलाओं सहित 6 से अधिक लोगों को हल्की चोटें आई हैं। चिकित्सक संदीप पाल बताया कि एक व्यक्ति के पेट में गनशॉट है।
डीआरएस न्यूज़ नेटवर्क

No comments:

Post a Comment