छात्रों के साथ अभद्रता मोटरसाइकिल की निकाली चाबी देने के एवज में मांगे रुपए - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

छात्रों के साथ अभद्रता मोटरसाइकिल की निकाली चाबी देने के एवज में मांगे रुपए

#DRS NEWS 24Live
   सीतापुर।रिपोर्ट राकेश पाण्डेय: रेलवे के गेटमैन के आतंक  से अधिक तर राहगीर सहमे हुए हैं लोग बताते हैं कि गेट मैन आये दिन लोगों से अभद्रता करता रहता है। चूंकि रेल विभाग भारत सरकार के अधीन होने के कारण अधिक तर लोग चुप चाप गेट मैन का कहर बर्दाश्त करने में अपनी भलाई समझते हैं।
   जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र महोली के चन्द्रा रेलवे फाटक पर तैनात रेलकर्मी अविनाश के द्वारा छात्रों के साथ अभद्रता की गयी।छात्रों ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि सभी छात्र कृषक इण्टर कॉलेज में पढ़ते हैं। लेकिन वर्तमान समय में चल रही बोर्ड परीक्षा देने के लिये वह सभी पिसावां गए हुए थे।
  परीक्षा समाप्त होने के बाद वह सभी वापस अपने-अपने घर आ रहे थे। जब छात्र चंद्रा रेलवे फाटक पर पहुंचे तो फाटक बन्द था जिसके बाद सभी रेलवे फाटक खुलने का इंतजार करने लगे। काफी समय तक रेलवे फाटक बंद होने पर कुछ छात्रों ने झुककर निकलने की कोशिश की इतने में ही रेलवे फाटक पर तैनात रेलकर्मी अविनाश कुमार ने छात्रों की मोटर साइकिल की चाबी निकाल ली और उन्हें भद्दी भद्दी गालियां देने लगा।
   छात्रों के द्वारा जब मोटर साइकिल की चाभी वापस करने का अनुरोध किया गया तो रेलकर्मी अविनाश के द्वारा रुपयों की मांग की गयी।
   कुछ समय बाद राहगीरों के इकट्ठा होते देख गेटमैन  ने छात्रों को उनकी मोटरसाइकिल की चाबी वापस की।
   घटना के बाद छात्र महेन्द्र,मोहित, नैमिष,मोनू व सचिन के द्वारा कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की गयी। कोतवाल महोली ने बताया कि तहरीर के आधार पर जांच कर उचित कार्रवाई की जायेगी।
दैनिक राष्ट्रसाक्षी

No comments:

Post a Comment