मौके पर समस्याओं को निस्तारित करने के कारण बढ़ी एसडीएम नेहा मिश्रा की लोकप्रियता - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

मौके पर समस्याओं को निस्तारित करने के कारण बढ़ी एसडीएम नेहा मिश्रा की लोकप्रियता

#DRS NEWS 24Live
जौनपुर। एसडीएम केराकत नेहा मिश्रा को वादो का त्वरित निस्तारण करने के लिए तत्कालीन जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा द्वारा प्रसन्नता जताई गई है । बता दें कि माह जनवरी में नए योजित 121 वादो के सापेक्ष 152 वादो  तथा पांच वर्ष से अधिक पुराने 60 वादो का सफलता पूर्वक निस्तारण किया गया है। जिससे लोगों को काफी सहूलियत महसूस हो रही है।
एसडीएम नेहा मिश्रा द्वारा किये गए बेहतर कार्यो को देखते हुए जिलाधिकारी जौनपुर रहे मनीष कुमार वर्मा  ने खुद प्रसन्नता जताई है एवं प्रशस्ति पत्र भी प्रदान किया।
एसडीएम केराकत नेहा मिश्रा ने कहा कि मेरा यही प्रयास है कि लोगों को दर दर ना भटकना पड़े, क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम रहे,महिलाओं ,बच्चों, वृद्धों की जरूरतों के प्रति खास ध्यान दिया जाए। क्षेत्र में अवैध और गलत कार्यो को करने वालों को बख्शा नही जाएगा । उनके विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी एवं गरिमापूर्ण ढंग से प्रशासनिक कार्यों का निर्वहन होगा।
केराकत तहसील के लोगों ने वार्ता के दौरान एपीआई न्यूज एजेंसी को बताया कि जब से नेहा मिश्रा ने बतौर एसडीएम केराकत तहसील के एसडीएम का दायित्व संभाला है, आमजन को काफी सहूलियत मिल रही है , एसडीएम नेहा मिश्रा द्वारा लोगों की समस्याओं को गंभीरता से लेकर खुद निस्तारण का प्रयास किया जाता है, कई सालों से चले आ रहे विवादों का निस्तारण करके अपनी कुशल प्रशासनिक क्षमता को साबित किया है, फरियादियों से सीधा सम्पर्क बनाकर मौके पर पहुंचकर विवादों की वास्तविक स्थिति से रुबरु होकर मौके पर ही समस्याओं के निस्तारण करने के कारण लोगों में जहां प्रशासन के प्रति भरोसा बढ़ा है, वहीं एसडीएम नेहा मिश्रा अपनी कार्यशैली से लोगों में काफी लोकप्रिय साबित हो रही हैं ।

No comments:

Post a Comment