पुलिस का नया कारनामा ट्रेक्टर बदल लिखी एफ़आईआर युवक की मौत हुई थी - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

पुलिस का नया कारनामा ट्रेक्टर बदल लिखी एफ़आईआर युवक की मौत हुई थी

#DRS NEWS 24Live
हमीरपुर :रिपोर्ट फ़रीद ख़ान:पुलिस के अजब गजब कारनामे अक्सर सामने आते रहते हैं, ऐसा ही एक कारनामा इस बार हमीरपुर पुलिस ने किया है। पुलिस ने हादसे को अंजाम देने वाले ट्रैक्टर की बजाय दूसरे ट्रैक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया। यह सब कुछ क्लेरिकल मिस्टेक नहीं है, बल्कि पुलिस ने हादसे को अंजाम देने वाला ट्रैक्टर ही बदलवाकर दूसरा ट्रैक्टर खड़ा करा दिया है।
हमीरपुर जिले के सुमेरपुर थाना कसबे में बीती 21 मार्च की रात लकड़ी से भरे एक ट्रैक्टर ने हादसे को अंजाम दिया था। जिसमें सुमेरपुर कसबे का एक स्कूटी सवार सुशील धुरिया की मौत हुई थी। तब हादसे को अंजाम देकर ट्रेक्टर चालाक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया था।
जिस वक्त यह हादसा हुआ था उस समय ट्रैक्टर सहित मृतक की फोटो भी खींची गई थी। हादसे के वक्त की फोटो में दिख रहे ट्रेक्टर का नंबर UP 91-J-620 साफ दिख रहा है, जबकि जो एफआईदर्ज हुई है वह UP91-U-5711 के खिलाफ हुई है। दोनों ट्रैक्टरों को एक जैसा दिखाने के लये लकड़ी भरी ट्राली वही रहने दी गई है। यह सब कुछ कर दिखाया है सुमेरपुर फैक्टरी एरिया पुलिस चौकी इंचार्ज राहुल मिश्रा ने।
सुमेरपुर थाना इंचार्ज रामआसरे सरोज से जब इस संबंध में बात की गई तब उन्होंने आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हें इस बारे में मालूम नहीं है। फैक्टरी एरिया पुलिस चौकी इंचार्ज राहुल मिश्रा ने बताया कि ट्रैक्टर नहीं बदला गया है। वह पुलिस चौकी के अंदर खड़ा है। सुमेरपुर कसबे में इस बात की चर्चा है कि हादसे को अंजाम देने वाला ट्रैक्टर पुराना था जिसके कागजात कम्प्लीट नहीं थे, इसलिए रातोरात दूसरे ट्रैक्टर पर एफआईआर दर्ज की गई है।
डीआरएस न्यूज़ नेटवर्क

No comments:

Post a Comment