अतीक की पत्नी शाइस्ता पहली बार बिना नकाब आई नजर,फोटो हो रही वायरल - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

अतीक की पत्नी शाइस्ता पहली बार बिना नकाब आई नजर,फोटो हो रही वायरल

#DRS NEWS 24Live
  

प्रयागराज।जरायम की दुनिया का बेताज बादशाह माफ़िया अतीक अहमद की फरार चल रही पत्नी 25 हज़ार की इनामिया शाइस्ता परवीन की एक फोटो सामने आई है। सोशल मीडिया में शाइस्ता परवीन की एक पुरानी फोटो तेजी से वायरल हो रही है दावा किया जा रहा है कि ये अतीक की पत्नी शाइस्ता के पुराने अल्बम से फोटो निकाली गई है।अभी तक शाइस्ता सारी फोटो में नकाब में ही नजर आई थीं। ये फोटो शाइस्ता परवीन की ही है या नहीं, हम इसका दावा तो नहीं करते, लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल इस फोटो को लेकर यूजर्स मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इसपर जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।
शाइस्ता के विदेश भागने की आशंका
माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को लेकर पुलिस का कहना है कि शाइस्ता परवीन को किसी ने देखा नहीं, क्योंकि उसकी नकाब वाली फोटो ही सार्वजनिक हुई है, जबकि बिना नकाब वाली तस्वीर के बारे में नहीं पता है। इसी का फायदा उठा शाइस्ता परवीन फर्जी पासपोर्ट बनवाकर विदेश भाग सकती है।ऐसे में उसे विदेश जाने से रोकने के लिए लुकआउट नोटिस जारी किया जाएगा।बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड में शाइस्ता भी अतीक समेत अन्य के साथ नामजद है।पुलिस ने शाइस्ता पर 25 हजार का इनाम भी रखा है।
उमेश पाल हत्याकांड के षणयंत्र में शामिल थी शाइस्ता
उत्तर प्रदेश को दहला देने वाला उमेश पाल हत्याकांड में गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ में पता चला कि अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन भी आपराधिक वारदातों को अंजाम देने वाली साजिश की सभी बैठकों में बराबर शामिल होती थी। शाइस्ता ने आखिरी बैठक में शूटरों से कहा था कि इंशाल्लाह, हमें उमेश को जान से मारकर कामयाब होना है। यह हमारे हक की लड़ाई है,जिसे हमें जीतना ही होगा। शाइस्ता ने शूटरों से कहा था जो जीतेगा वही जी सकेगा।अतीक के गुर्गों से पूछताछ में ये बात भी सामने आई है कि  24 फरवरी को उमेश पाल की हत्या के बाद उनकी पत्नी जया पाल ने धूमनगंज थाने में अतीक अहमद और अशरफ के साथ शाइस्ता परवीन को भी आपराधिक साजिश में नामजद आरोपी बनाया था। इसके बाद पुलिस की जांच में हत्याकांड में शाइस्ता की भूमिका उजागर होती गई।

No comments:

Post a Comment