भाजपा के महंगाई बम के खिलाफ कोंग्रेस ने चढ़ाई आस्तीन राष्ट्रपति को सम्बोधित पत्रक डीएम को सौंपा - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

भाजपा के महंगाई बम के खिलाफ कोंग्रेस ने चढ़ाई आस्तीन राष्ट्रपति को सम्बोधित पत्रक डीएम को सौंपा

#DRS NEWS 24Live
होली के ऐन पहले रसोई गैस में वृद्धि पर नागरिकों संग जिला काँग्रेस कमेटी ने खोला मोर्चा।
गाजीपुर:रिपोर्ट मोहम्मद कादिर: कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष  सुनील राम के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवं आम नागरिकों ने सरकार द्वारा रसोई गैस की कीमतों में भारी वृद्धि के खिलाफ मोर्चा खोला  सड़क पर जुलूस के रूप में प्रदर्शन करते हुए लोग जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे  और वहां पर जिलाधिकारी के प्रतिनिधि मजिस्ट्रेट को होली के ऐन पहले महंगाई एवं अप्रत्याशित रूप से रसोई गैस के दाम में वृद्धि के खिलाफ पत्रक दिया और सख्त विरोध जताते हुए इसे वापस कर महंगाई पर लगाम लगाने की बात कही है। डीएम के प्रतिनिधि जॉइंट मजिस्ट्रेट ने यह आश्वासन दिया कि ये पत्रक महामहिम राष्ट्रपति के यहां नियमानुसार पहुंचा दिया जाएगा।
पत्रक देने के बाद जिलाध्यक्ष सुनील राम ने कहा है कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर मोदी सरकार ने आम लोगों के ऊपर त्योहारों से ठीक पहले जो महंगाई बम फोड़ा है वो बहुत ही चिंतनीय है। मोदी सरकार द्वारा इस बढ़े गैस के दाम को तत्काल प्रभाव से वापस लेना होगा अन्यथा  कोंग्रेस इस मुद्दे को सड़क के साथ सदन में भी उठाएगी। सुनील राम ने समर्थकों संग मोदी सरकार के खिलाफ नारे बाजी करते हुए कहा कि गैस का दाम वापस लो और महंगाई पर रोक लगाओ।
इस अवसर पर पूर्व विधायक अमिताभ अनिल दुबे ने केंद्र और प्रदेश की मोदी सरकार को घेरते हुए कहा कि जब से भाजपा की सरकार केंद्र और प्रदेश में आई है महंगाई लगातार बढ़ रही है और इस पर कोई लगाम नहीं लग पा रहा है।
वहीं एआईसीसी सदस्य रविकांत राय ने कहा कि मोदी सरकार हर मोर्चे पर फेल साबित हो रही है  भारत की आम जनता महंगाई से जूझ रही है तो हमारी केंद्र सरकार ने होली के शुभ अवसर पर तोहफे के रूप में गैस के सिलेंडर के दाम में अप्रत्याशित वृद्धि कर 50 रुपए बढ़ा दिया। बेलगाम होती इस महंगाई पर मोदी  की सरकार रोक नहीं लगा पा रही है  जिसका हम कांग्रेस जन विरोध करते हैं और जब तक भाजपा सरकार रसोई गैस के दामों को कम नहीं करेगी तब तक हम चैन से नहीं बैठेंगे। सरकार हम दो और हमारे दो के रास्ते पर चल रही है। यह केवल भारत के जनता का पैसा इनके दोस्त उद्योगपति अडानी को किसी न किसी बहाने देने का कार्य कर रही है  कभी एलआईसी से तो कभी एसबीआई में जमा जनता की गाढ़ी कमाई लुटा रही है। इस प्रदर्शन और पत्रक देने के दौरान प्रमुख रूप से पीसीसी सदस्य डॉ. मार्कंडेय सिंह  प्रवक्ता अजय कुमार श्रीवास्तव  ज्ञान प्रकाश सिंह  मुन्ना  सुमन चौबे महबूब निशा  आशुतोष गुप्ता एवं संदीप विश्वकर्मा  हामिद अली  मनीष राय  शबीहूल हसन मो0 कादिर रईस अहमद  आदिल अख्तर  रतन तिवारी  विजय शंकर पांडेय आलोक यादव  राकेश राय रूद्रेश निगम  माधव कृष्ण अच्छेलाल भारती  मोहम्मद राशिद  शशांक उपाध्याय  विजय शंकर पांडेय सुशील कुमार सिंह शशि भूषण  शंभू सिंह  सुदामा छोटू राम  रामा शंकर उपाध्याय दिलीप देवेंद्र कुमार सिंह  अब्दुल हमीद अहमद  अंकुर आदि के साथ आम लोग भी उपस्थित रहे।
डीआरएस न्यूज़ नेटवर्क

No comments:

Post a Comment