विधायक आवास पर बूथ सशक्तिकरण कार्यक्रम का हुआ आयोजन - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

विधायक आवास पर बूथ सशक्तिकरण कार्यक्रम का हुआ आयोजन

#DRS NEWS 24Live
  


   सीतापुर। रिपोर्ट राकेश पाण्डेय:केन्द्रीय नेतृत्व के आह्वान पर भाजपा अभी से लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी है। कार्यकर्ता बूथ सशक्तिकरण अभियान में जनता से संवाद करने के साथ उनकी नब्ज टटोलने का कार्य कर रहे हैं।
    विधानसभा के लिए विधायक, विधान परिषद सदस्य (एमएलसी)को इसकी जिम्मेदारी दी गयी है।अभियान में सभी कार्यकर्ता को अपने क्षेत्र में प्रत्येक बूथ पर कम से कम तीन बार जाना है। जिला प्रभारी को कम से कम पच्चीस बूथ पर जाकर जनता से संवाद करने के साथ उनके मुद्दों को जानना और समझना है।
  बैठक में  मत दाता प्रमुख राम जीवन जायसवाल एवं विधानसभा सभा प्रभारी राजेश शुक्ला को दायित्व दिया गया है यह कार्यक्रम विधानसभा प्रभारी राजेश शुक्ला के नेतृत्व में सम्पन्न हुआ । इस कार्यक्रम के बीच में ही भाजपा आजीवन समर्पण धन राशि का कार्यक्रम भी रखा गया कार्यक्रम में पहुंचे कई सदस्य गणों ने अपने सामर्थ्य के अनुसार राशि भी भेंट की।
   इस मौके पर राकेश पाण्डेय, लक्ष्मी शंकर गिरि,कौसलेश भारतीय,सूर्य बक्श सिंह,गौरव मिश्र,अनूप श्रीवास्तव आलोक त्रिपाठी,अभिषेक सिंह,राम निवास विश्वकर्मा,नवनीत पाण्डेय,चंद्र प्रकाश सिंह राज राजेश्वर सिंह , पुष्कर गुप्ता, गंगा राम राजपूत,सतीश कुमार मिश्र , दिलीप निगम ,कल्लू  के साथ आदि भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता गण मौजूद रहे।
दैनिक राष्ट्रसाक्षी

No comments:

Post a Comment