देश की आम जनता के लिए सड़क से सदन तक लड़ाई लड़ने का काम कर रही कांग्रेस - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

देश की आम जनता के लिए सड़क से सदन तक लड़ाई लड़ने का काम कर रही कांग्रेस

#DRS NEWS 24Live
  


गाजीपुर: रिपोर्ट मोहम्मद कादिर:केंद्रीय नेतृत्व के आवाहन पर जिला कांग्रेस कमेटी स्थानीय शहर में महुआबाग स्थित भारतीय जीवन बीमा निगम के कार्यालय के सामने धरना प्रदर्शन किया।
या धरना प्रदर्शन जनपद के 16 ब्लॉकों में हुआ। कांग्रेसियों ने धरना प्रदर्शन करते हुए वर्तमान की मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी  करते हुए अडानी समूह ने गलत तरीके से एलआईसी में जनता का पैसे से आर्थिक फायदा पहुंचाने के आरोप में प्रदर्शन किया और एलआईसी कार्यालय के सामने राष्ट्रपति को संबोधित पत्रक गाजीपुर जिलाधिकारी के प्रतिनिधि मजिस्ट्रेट के हवाले से दिया।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष सुनील राम ने कहा कि एलआईसी में जनता का जीवन भर का जमा पैसा मोदी सरकार डुबाने का काम कर रही है कांग्रेस पार्टी ने देश की आम जनता के लिए सड़क से सदन तक को लड़ाई लड़ने का काम कर रही है उन्होंने ये भी कहा कि भारतीय जीवन बीमा निगम से मोदी सरकार द्वारा अडाणी समूह को निवेश के नाम पर निवेशकों एवं पालिसी धारकों का रुपया 33,060 हजार करोड़ का नुकसान कराया है।
इस अवसर पर पूर्व विधायक अमिताभ अनिल दुबे ने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार ने अपने पूंजीपति दोस्त अडानी को देश का पैसा लूटने में अहम भूमिका निभाई रही है आज देश की प्रमुख संस्था एलआईसी की गिरती माली हालत किसी से छिपी नहीं है आम लोगों की जिंदगी भर की कमाई आज खतरे में है  ऐसे में हमेशा गरीबों किसानों एवं छोटे व्यापारियों की हक की लडाई कांग्रेस पार्टी हमेशा लड़ रही है।
इस धरना प्रदर्शन में मुख्य रूप से रविकांत राय  सुनील साहू जनक कुशवाहा लाल साहब यादव चंद्रिका सिंह हिमांशु श्रीवास्तव अजय श्रीवास्तव मनीष कुमार राय राजीव सिंह राम नगीना पांडेय सीमा विश्वकर्मा सुमेर कुशवाहा हमीद अली सदानंद गुप्ता रतन तिवारी अनुराग पाण्डेय संदीप विश्वकर्मा सुधांशु तिवारी सतीश गुप्ता अखिलेश यादव डॉक्टर सुनील कुशवाहा सुमन चौबे महबूब निशा विनोद सिंह शशिभूषण राय कैलाश कुशवाहा शशिकांत कुशवाहा देवेंद्र सिंह रईस अहमद जफर आलोक यादव  ओजस साहू  देवेंद्र सिंह जय प्रकाश चौरसिया आदि लोग उपस्थित रहे।
डीआरएस न्यूज़ नेटवर्क

No comments:

Post a Comment