कुल्हाड़ी से हमला खेत से लौट रहे किसान को कुछ युवकों ने डंडों से भी पीटा - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

कुल्हाड़ी से हमला खेत से लौट रहे किसान को कुछ युवकों ने डंडों से भी पीटा

#DRS NEWS 24Live
हमीरपुर :रिपोर्ट फ़रीद ख़ान:जनपद में राठ क्षेत्र के जलालपुर के गांव बिलगांव में खेतों से काम करके वापस अपने घर लौट रहे एक किसान को पीटा गया। गांव के ही 2 दबंगों ने रास्ते में रोककर लाठी-डंडों व कुल्हाड़ी से हमला कर उसके साथ मारपीट करके घायल कर दिया। घटना के बाद पीड़ित किसान ने राठ जलालपुर थाने में मामले की लिखित तहरीर देकर आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।
मामला राठ क्षेत्र के जलालपुर थाना अंतर्गत ग्राम बिलगांव का है। यहां के रहने वाले बालकेश ने दोपहर के समय थाने में प्रार्थना पत्र देकर बताया कि वह खेतों से काम करके वापस अपने घर खाना खाने के लिए जा रहा था। तभी रास्ते में गांव के ही दबंग हरीओम एवं मानिक पुत्रगण नंदराम ने उसे जबरन रास्ते में रोक लिया। उसके साथ गाली गलौज करते हुए अभद्रता करने लगे।
बताया कि जब उसने गाली गलौज करने का विरोध किया तो उक्त दबंगों ने एक राय होकर लाठी-डंडों व कुल्हाड़ी से उस पर हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। बताया कि दबंगों के द्वारा की गई मारपीट से उसे चोटें आई हैं। घायल किसान ने तहरीर देकर कार्रवाई करने की मांग की है। मामले में जलालपुर थाना प्रभारी ओम प्रकाश यादव ने बताया कि घायल किसान का मेडिकल परीक्षण कराकर आरोपियों के विरुद्ध समुचित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई की गई है।
डीआरएस न्यूज़ नेटवर्क

No comments:

Post a Comment