गोपाल यादव का पार्टी कार्यालय पर माल्यार्पण कर भव्य स्वागत - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

गोपाल यादव का पार्टी कार्यालय पर माल्यार्पण कर भव्य स्वागत

#DRS NEWS 24Live
  


गाजीपुर: रिपोर्ट मोहम्मद कादिर:समाजवादी पार्टी के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष गोपाल यादव  का पार्टी कार्यालय समता भवन पर कार्यकर्ताओं ने माल्यार्पण कर भव्य स्वागत किया और इस मनोनयन के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष  अखिलेश यादव और प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल के प्रति आभार जताया। सदर विधायक जै किशन साहू ने स्वागत करते हुए  कहा कि गोपाल  के नेतृत्व में संगठन और मजबूत होगा इनके कुशल नेतृत्व में संगठन को नई धार और गति मिलेगी। उन्होंने यह भी कहा कि राष्ट्रीय एवं प्रदेश नेतृत्व के इस फैसले से संघर्ष को यह सम्मान मिला है और कार्यकर्ताओं के बीच यह संदेश गया है कि पार्टी के लिए संघर्ष और समर्पण भाव से काम करने वालों का वक्त आने पर पार्टी जरूर सम्मान करेगी।
जलालाबाद से सैकड़ों दोपहिया और चारपहिया वाहनों के काफिले के साथ पार्टी कार्यालय समता भवन पर पहुंचे अपने स्वागत से अभिभूत गोपाल यादव ने स्वागत के लिए कार्यकर्ताओं के प्रति धन्यवाद ज्ञापित करते हुए और मनोनयन के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश जी और प्रदेश अध्यक्ष माननीय नरेश उत्तम पटेल जी के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि  हमें जिले की कमान सौंपकर  पार्टी ने जो भरोसा और विश्वास हम पर व्यक्त किया है ईमानदारी से सबको साथ लेकर पार्टी के आदेशों और निर्देशानुसार ईमानदारी से काम करते हुए उनके भरोसे और विश्वास पर शत प्रतिशत खरा उतरने का काम करूंगा। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं के सम्मान  पर कोई खरोंच नहीं आने दूंगा। उनके सम्मान की हर कीमत पर रक्षा करूंगा। कार्यकर्ताओं के सम्मान से बढ़कर हमारे लिए कुछ भी नहीं।
उन्होंने इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि यह माला पहनने का वक्त नहीं।  यह सम्मान कराने का वक्त नहीं बल्कि यह संघर्ष करने का दौर है। उन्होंने कहा कि यह देश गंभीर राजनीतिक संकट के दौर से गुजर रहा है। देश के हुक्मरानों को लोकतंत्र पसन्द नहीं है। वह पूरी तरह से तानाशाही के रास्ते पर उतरकर सम्पूर्ण विपक्ष को कुचलना चाहते हैं। उनकी इस नापाक इरादों के खिलाफ जमकर संघर्ष करना होगा अन्यथा न इस देश में लोकतंत्र बचेगा न संविधान और न ही इस देश का धर्म निरपेक्ष स्वरुप। लोकतंत्र के जिस रास्ते से आकर भाजपा आज  देश पर हुकूमत कर रही है  वह रास्ता दूसरों के लिए बंद कर देना चाहती है। जिस तरह से सत्ता में बैठे लोग विरोधी दलों के नेताओं के साथ बदले की भावना से काम कर रहे हैं  उन्हें जेलों में डाल रहे हैं उनकी यह नापाक हरकत और अलोकतांत्रिक कार्यप्रणाली आपात काल की याद दिला रही है।  उन्होंने कहा कि बढ़ती मंहगाई, बेरोजगारी  भ्रष्टाचार और उसकी साम्प्रदायिक सोच और लगातार हो रहे आर्थिक घोटालों के चलते देशवासी खुन के आंसू रो रहे हैं। लेकिन यह सरकार जनता के बुनियादी सवालों पर न काम कर केवल फर्जी तौर पर जुवांन चला रही है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि घरों में बैठने से काम नहीं चलेगा बल्कि लोहिया, जयप्रकाश और मुलायम सिंह के रास्ते पर चलकर जनता के हक हकूक और इस देश के संविधान  लोकतंत्र  धर्मनिरपेक्षता और गरीबों को मिलने वाले सामाजिक न्याय की रक्षा और जाति जनगणना कराने के लिए सड़कों को गर्म कर इस देश की सत्ता से भाजपा की तानाशाही हुकूमत को हटाना होगा।
इस स्वागत कार्यक्रम में मुख्य रूप से सदर विधायक जै किशन साहू  पुर्व सांसद जगदीश कुशवाहा  राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य राजेश कुशवाहा पुर्व जिलाध्यक्ष रामधारी यादव  सुदर्शन यादव  डॉ नन्हकू यादव सहकारी बैंक के पुर्व चेयरमैन रामधारी यादव सुधीर यादव तहसीन अहमद  डॉ सीमा यादव  अरुण कुमार श्रीवास्तव गोवर्धन यादव भानु यादव मुन्नन यादव  मशहूर लोकगीत गायक विजय यादव विवेक सिंह शम्मी जय हिन्द यादव राजेंद्र यादव कमलेश यादव निजामुद्दीन खां मदन सिंह यादव  सदानंद यादव  आशा यादव नफीसा बेगम  विभा पाल   कंचन रावत रामयश यादव दिनेश यादव पूजा गौतम  हरेंद्र विश्वकर्मा  विश्राम यादव  कमलेश यादव  बृजदेव खरवार, मन्नू सिंह   सत्येन्द्र यादव सत्या चौथी यादव  आमिर अली  डॉ समीर सिंह राम औतार शर्मा मंगला यादव  सुशील जायसवाल  अवधेश यादव बलिराम चन्द्रिका यादव जमुना यादव  जयराम सिंह यादव अतीक अहमद राईनी  फिरोज जमाल आरिफ जवाहिर यादव  रामप्रकाश यादव केसरी यादव रियाज अहमद  चन्द्रेश्वर यादव पप्पू यादव अक्षय यादव  सुनील यादव  राजेश यादव  नन्हें राहुल सिंह  आजाद चाचा तिलक प्रधान  भरत यादव विंध्याचल यादव सोनू यादव आनन्द यादव वंश बहादुर कुशवाहा शिथिल यादव  आदित्य यादव  देवेन्द्र यादव ओपी यादव गुड्डू यादव  रामाशीष यादव कमला यादव आदि उपस्थित थे।
इस स्वागत कार्यक्रम का संचालन जिला उपाध्यक्ष कन्हैया लाल विश्वकर्मा ने किया।
डीआरएस न्यूज़ नेटवर्क

No comments:

Post a Comment