रामनवमी शोभा यात्रा जुलूस के दृष्टिगत सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

रामनवमी शोभा यात्रा जुलूस के दृष्टिगत सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम

#DRS NEWS 24Live
पुलिस अधिकारी के नेतृत्व में पर्याप्त पुलिस बल की लगाई गई ड्यूटी
गाजीपुर: रिपोर्ट मोहम्मद कादिर:रामनवमी शोभा यात्रा जुलूस के दृष्टिगत सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम नशेबाज और उत्पातियों पर रहेगी विशेष नजर सादे कपड़ों में एलआईयू के जवान रहेंगे मुस्तैद सभी जुलूसों के साथ व मार्गों पर राजपत्रित पुलिस अधिकारी के नेतृत्व में पर्याप्त पुलिस बल की लगायी गयी ड्यूटी गाजीपुर पुलिस व प्रशासन द्वारा लगातार भ्रमणशील रहते हुए सर्व समुदाय के धर्मगुरुओं से किया जा रहा वार्तालाप
सभी से शांति व सद्भाव बनाए रखने की की जा रही अपील
सोशल मीडिया टीम द्वारा लगातार शरारती तत्वों पर रखी जा रही पैनी नजर
असामाजिक व अराजकता फैलाने वाले तत्वों के विरुद्ध की जाएगी सख्त कार्यवाही  रामनवमी पर्व के दौरान निकलने वाले जुलूस व पर्व को शान्तिपूर्ण व सकुशल सम्पन्न कराए जाने के दृष्टिगत ओमवीर सिंह पुलिस अधीक्षक गाजीपुर के कुशल निर्देशन में थाना क्षेत्र अंतर्गत सभी जुलूसों के साथ व मार्गों व मिश्रित आबादी वाले क्षेत्रों में चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था हेतु राजपत्रित पुलिस अधिकारियों के नेतृत्व में पर्याप्त पुलिस पीएसी बल की ड्यूटी लगाते हुए सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए है। समस्त पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा पर्याप्त पुलिस बल के साथ लगातार भ्रमणशील रहते हुए सर्व समुदाय के धर्मगुरुओं से वार्तालाप कर उन्हें भली भांति अवगत कराया जा रहा है कि जुलूसों में प्रतिबन्धित हथियारों का प्रदर्शन न किया जाए।   सभी प्रमुख स्थानों पर सादे वस्त्रों में एल.आई.यू. पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। सभी से शांति व सद्भाव बनाए रखने की अपील भी की जा रही है।
सोशल मीडिया सेल टीम द्वारा भड़काऊ पोस्ट व वीडियो बयान जारी करने  साजिश रचने व माहौल खराब करने की कोशिश करने वालों पर लगातार पैनी नजर रखी जा रही है।  ऐसे शरारती तत्वों के विरुद्ध सख्त वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। आमजन से अपील की जा रही है कि किसी को भी कानून अपने हाथ में लेने की जरूरत नहीं है इससे आपका नुकसान ही होगा। किसी भी सूचना पर तत्काल पुलिस प्रशासन को सूचना दें। पुलिस चुस्ती व मुस्तैदी से अपना काम करेगी। पुलिस द्वारा हर कार्रवाई बिना किसी भेदभाव के अमल में लाई जाएगी। गाजीपुर पुलिस शांति व सद्भाव बनाए रखने के लिए दृढ़ संकल्पित है।
डीआरएस न्यूज़ नेटवर्क

No comments:

Post a Comment