देश गंभीर संकट के दौर से गुजर रहा : सदर विधायक जै किशन साहू - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

देश गंभीर संकट के दौर से गुजर रहा : सदर विधायक जै किशन साहू

#DRS NEWS 24Live
  


गाजीपुर:रिपोर्ट मोहम्मद कादिर:25मार्च को समाजवादी पार्टी की एक आवश्यक बैठक जिलाध्यक्ष रामधारी यादव की अध्यक्षता में पार्टी कार्यालय समता भवन पर आयोजित हुई।
इस बैठक में समाजवादी बाबा साहेब वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मिठाई लाल भारती के जनपद आगमन पर 1अप्रैल को लोहिया भवन पर आयोजित बैठक  एवं प्रशिक्षण कार्यक्रम की तैयारी पर विस्तृत रूप से चर्चा की गयी।इस बैठक में
कार्यकर्ताओं से बड़ी संख्या में शामिल होकर इस कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील किया गया।
इस बैठक में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सदर विधायक जै किशन साहू  ने इस कार्यक्रम में सभी कार्यकर्ताओं से बड़ी संख्या में शामिल होने की अपील करते हुए कहा कि  देश गंभीर संकट के दौर से गुजर रहा है। देश का संविधान और लोकतंत्र खतरे में है। लोकतंत्र  संविधान और इस देश के धर्मनिरपेक्ष स्वरूप की रक्षा के लिए संघर्ष करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि अभिव्यक्ति की आजादी खतरे में है। सरकार के खिलाफ बोलने वाले विरोधी दलों के नेताओं को जेलों में डाला जा रहां है। भाजपा सरकार पूरी तरह से तानाशाही पर उतर आयी है। पूरा देश भाजपा सरकार की तानाशाही नीतियों के चलते दहशत में हैं। भाजपा सरकार का बुलडोजर लोकतंत्र को कुचल रहा है। समाजवादी पार्टी ने हमेशा लोकतंत्र की रक्षा की है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के दुश्मनों को सत्ता से बेदखल करने की जरूरत है।  लोकतंत्र की रक्षा के लिए समाजवादी पार्टी हर कीमत अदा करने को तैयार है। जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने  कहा कि आज दलितों और पिछड़ों का उत्पीड़न बढ़ा है। भाजपा सरकार पिछड़ों का हितैषी होने का झूठा ढोंग रच रही है। भाजपा ने हमेशा पिछड़ों के हक पर डाका डालने का काम किया है। भाजपा सरकार को  सामाजिक न्याय का दुश्मन बताते हुए उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने गरीबों  पिछड़ों और दलितों के हित में हमेशा संघर्ष किया है और करती रहेगी । समाजवादी पार्टी पिछड़ों और दलितों के साथ अन्याय नहीं होने देगी।
इस बैठक में मुख्य रूप से जय हिन्द यादव  गोवर्धन यादव  तहसीन अहमद भानू यादव  राजेन्द्र यादव  कमलेश यादव  निजामुद्दीन खां  अमित कुमार ठाकुर  अरुण कुमार श्रीवास्तव विजय शंकर यादव महेश यादव संजय प्रसाद  दिनेश यादव  जितेन्द्र कुमार भारती अजय सिंह  रामवचन यादव  संदीप विश्वकर्मा अनिश कुमार पंकज  अनिरूद्ध कुमार अशोक कुमार यादव  सुग्गु यादव रामाशीष यादव  अनिल यादव शशिकांत भारती  रमेश कुमार बागी आलोक कुमार  चन्द्रिका यादव रामकिशन सोनकर राजदीप रावत मोहन कुमार रावत  विष्णु बहादुर  प्रमोद कुमार आदि उपस्थित थे।इस बैठक का संचालन बाबा साहेब वाहिनी के जिलाध्यक्ष सुजीत कुमार ने किया।
डीआरएस न्यूज़ नेटवर्क

No comments:

Post a Comment