कस्बा मिश्रित का मोहल्ला चंदूपुर बना उपेक्षा का शिकार। - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

कस्बा मिश्रित का मोहल्ला चंदूपुर बना उपेक्षा का शिकार।

#DRS NEWS 24Live
   सीतापुर। रिपोर्ट राकेश पाण्डेय:जनपद की नगर पालिका परिषद मिश्रित नैमिषारण्य में तैनात जिम्मेदारो की उदासीनता के चलते  कस्बा मिश्रित में स्थित वार्ड संख्या इक्कीस मोहल्ला चंदूपुर उपेक्षा का शिकार होकर रह गया है ।
  मोहल्ले में जल निकासी की उचित ब्यवस्था न होने के कारण सड़कों पर जल भराव की समस्या बनी हुई है । जिससे लोगो को आने जाने में भारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है । यहां के निवासी अधिवक्ता कीर्ती मिश्रा,दुर्गेश बाजपेई,सुभाष यादव , रमेश यादव,पुनीत तिवारी,अजय शुक्ल,आदि लोगों ने बताया कि वह समस्या समाधान के लिए कई बार नगर पालिका में शिकायती पत्र दे चुके है । परन्तु आज तक मोहल्ले की जल निकासी ब्यवस्था दुरुस्त नही कराई जा सकी है।
   नगर पालिका का प्रशासन कुंभ करण की निद्रा में सोया हुआ है कई बार पेपर में खबरें प्रकाशित होने के उपरान्त भी भृष्टाचार में झगड़ा हुआ। नगर पालिका मिश्रिख जहां पर लाखों श्रद्धालु आते जाते हैं शाम को रुकते हैं साथ में कहते हैं कि यहां पर नगर पालिका की तरफ से कोई व्यवस्था नहीं।
  मच्छरों का कहर जारी है फागिंग दस महीनों से नहीं कराई गई नगर वासियों में आक्रोश व्याप्त है।
   विषय बनता है अगर सरकार पांच साल का लेखा जोखा ले ले हकीकत सामने आ जाएगी। इतना भृष्टाचार किया गया यह तो जगजाहिर है।कितना विकास किया सब कुछ कागजों तक ही समिट कर गया है।
परिक्रमा मेला आने के बाद भी मोहल्ला चंदू पुर में भीषण गंदगी का अंबार लगा हुआ है। जनता त्रस्त है।
   एक तरफ योगी आदित्यनाथ कहते हैं स्वच्छ भारत मिशन का पालन करो वहीं नगर पालिका के अधिकारी स्वच्छ मिशन की धज्जियां उड़ा रहे हैं।
   नगर पालिका परिषद में तैनात गुड्डू सुपरवाइजर सफाई कर्मी की घोर लापरवाही के चलते सफाई मोहल्ले में नहीं हुई कई बार मोहल्ला वासियों ने नगर पालिका में शिकायत भी किया लेकिन हल कुछ नहीं निकला। परिक्रमा के लिए बनी सड़क जल भराव में तब्दील हो गई है।
   देखना अब यह है इस ओर जिला अधिकारी क्या ठोस कदम उठाते हैं। नगर पालिका खाली नाम की है। मोहल्ला वासियों में आक्रोश व्याप्त है।
दैनिक राष्ट्रसाक्षी

No comments:

Post a Comment