मनबढ़ रेलवे गेटमैन ने स्वीकारी अपनी गलती,छात्रो से मांगी माफी पुनः न हो ऐसी आवृत्ति की हिदायत देते हुये पुलिस ने गेट मैन को छोड़ा। - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

मनबढ़ रेलवे गेटमैन ने स्वीकारी अपनी गलती,छात्रो से मांगी माफी पुनः न हो ऐसी आवृत्ति की हिदायत देते हुये पुलिस ने गेट मैन को छोड़ा।

#DRS NEWS 24Live
   सीतापुर। रिपोर्ट राकेश पाण्डेय:विगत दिवस बोर्ड परीक्षा देकर पिसावां से महोली की तरफ आ रहे छात्रों की मोटरसाइकिल की चाबी चंद्रा रेलवे फाटक पर तैनात रेलकर्मी अविनाश के द्वारा निकाली गई थी व चाबी देने के एवज में पैसों की मांग की गई थी।
    रेल कर्मचारी के कृत्य से आहत होकर छात्रों ने थाना कोतवाली महोली में प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई थी। मामले को गंभीरता से लेते हुए महोली पुलिस ने अविलम्ब घटना की निष्पक्ष जांच की व पाया कि आए दिन राहगीरों को मनबढ़ गेटमैन के द्वारा परेशान किया जाता रहा है।
   महोली पुलिस ने जांच के बाद गेटमैन को कोतवाली में पूछताछ के लिए बुलाया। पूछताछ के दौरान गेटमैन अविनाश ने स्वीकार किया कि उसने छात्रों से अभद्रता करते हुए  मोटरसाइकिल से चाबी निकाल ली थी।
  पुलिस के सामने अपनी गलती स्वीकार करते हुए गेटमैन अविनाश ने छात्रों से माफी मांगी व लिखित में बताया कि भविष्य में ऐसी पुनरावृत्ति नहीं होगी अगर किसी भी राहगीर व छात्र से भविष्य में अभद्रता हो तो उसकी जिम्मेदारी मेरी होगी। इसके पश्चात पुलिस ने सख्त हिदायत देते हुए गेटमैन से कहा की अगर भविष्य में राहगीरो की चाबी निकाल कर पैसो की मांग करोगे तो तुम्हारे विरुद्ध कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। गेटमैन के द्वारा दिए गए लिखित माफीनामा के बाद छात्रों ने गेटमैन को माफ करते हुए पुलिस के द्वारा किए गए न्याय की भूरी भूरी प्रशंसा की है।
दैनिक राष्ट्रसाक्षी

No comments:

Post a Comment