जिला प्रशासन के आदेश पर हरगांव में निर्बोधरूप से संचालित होती रही विद्युत सप्लाई - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

जिला प्रशासन के आदेश पर हरगांव में निर्बोधरूप से संचालित होती रही विद्युत सप्लाई

#DRS NEWS 24Live
   सीतापुर।रिपोर्ट राकेश पाण्डेय:जनपद के हरगांव थाना क्षेत्र के अन्तर्गत पावर हाउस में विजली विभाग कर्मचारियों की पूर्व नियोजित हडताल के क्रम में जिला प्रशासन की चुस्ती फुर्ती के चलते हरगांव क्षेत्र में चौबिस घंटे से निर्बाध रूप से बिजली सप्लाई जारी रही।जिससे क्षेत्र वासियों में राहत का वातावरण देखने को मिल रहा है।
  प्राप्त जानकारी के अनुसार हरगांव थाना क्षेत्र के अन्तर्गत हरगांव कस्बे के पास उपकेन्द्र विद्युत वितरण केन्द्र है।जिसमें संविदा पर काफी कर्मचारी कार्यरत है।प्रदेश संगठन के पूर्व नियोजित कार्यक्रम के अनुसार 16 मार्च से कार्य वहिष्कार के अन्तर्गत सभी कर्मचारी आन्दोलित है।
   परन्तु जिला अधिकारी सीतापुर अनुज सिंह व उपजिलाधिकारी सदर गौरव रंजन श्रीवास्तव के कुशल निर्देशन में हरगांव क्षेत्र के अधिकारियों एडीओ पंचायत वीरसेन, खंड शिक्षा अधिकारी भरत लाल वर्मा,लेखपाल प्रवीन कुमार, रामलोटन शुक्ला आदि की कुशल रणनीति के चलते विद्युत केन्द्र पर किसी भी तरह का व्यवधान उत्पन्न नहीं हो सका और विद्युत आपूर्ति निर्बाधगति से  हरगांव क्षेत्र में जारी रही । प्रशासनिक दक्षता के चलते क्षेत्र के निवासियों में निर्बाध बिजली मिलने से खुशी की लहर देखी गयी।
दैनिक राष्ट्रसाक्षी

No comments:

Post a Comment