पीएम मोदी गौतम अडानी का ये रिश्ता क्या कहलाता है: सुनील राम - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

पीएम मोदी गौतम अडानी का ये रिश्ता क्या कहलाता है: सुनील राम

#DRS NEWS 24Live
  


गाजीपुर: रिपोर्ट मोहम्मद कादिर:जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुनील राम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि हम केंद्र सरकार से पूछना चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी और गौतम अडानी के बीच क्या रिश्ता है  और कब से है  अडानी के पास मारीशस से आया 20 हजार करोड़ रुपया किसका है। मोदी  सरकारी विदेश यात्राओं में कितनी बार अडानी  को अपने साथ ले गए  विदेशों में अडानी को कितने ठेके मोदी  ने दिलवाए हैं।
ईपीएफओ  E.P.F.O.  से अडानी के शेयर खरीद कर कर्मचारियों के भविष्य को अंधकार में धकेलने का क्या कारण है।
आज की वर्तमान सरकार पूरी तरह से निरंकुश हो गई है  विपक्ष के नेताओं की आवाज बंद की जा रही है  लग रहा है जैसे देश में अघोषित इमरजेंसी लगी हुई है। हमारे नेता माननीय राहुल गांधी  ने मात्र इतना ही तो पूछा था कि अडानी  और हमारे प्रधानमंत्री  के बीच क्या रिश्ता है  इसमें क्या गलत था। सुनील राम ने उपस्थित पत्रकारों से इन सवलों के माध्यम से केंद्र की मोदी सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए मोदी सरकार को निरंकुश और अबतक की सबसे भ्रष्ट सरकार बताया है।
प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रमुख रूप से एआईसीसी सदस्य  रवि कांत राय  पीसीसी सदस्य अजय कुमार श्रीवास्तव  संदीप विश्वकर्मा  कमलेश्वर शर्मा  आलोक यादव  शंभू सिंह कुशवाहा आदि लोग प्रेस वार्ता में उपस्थित रहे।
डीआरएस न्यूज़ नेटवर्क

No comments:

Post a Comment