तालाब में मिली आयरन फ़ॉलिक एसिड की गोलियाँ स्कूलों में फ्री दी जाने वाली गोलियाँ - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

तालाब में मिली आयरन फ़ॉलिक एसिड की गोलियाँ स्कूलों में फ्री दी जाने वाली गोलियाँ

#DRS NEWS 24Live
हमीरपुर :रिपोर्ट फ़रीद ख़ान:स्कूलों में बच्चों को मुफ्त दी जाने वाली आयरन फोलिक एसिड की गोलियां आज एक तालाब में पड़ी मिली हैं। सीएमओ ने कहा की यह गोलियां स्कूलों में पांच से दस साल के बच्चों को सप्ताह में एक बार खिलाई जाती है। सीएमओ ने बेसिक शिक्षा अधिकारी से इस सम्बन्ध में बात कर के जांच कराने को कहा है।
आयरन फोलिक एसिड की गोलियां मिलने का यह मामला मौदहा तहसील क्षेत्र में अरतरा गांव का है। यहां गांव में घुसते ही महामला तालाब में बड़ी तादात में गोलियां फेंकी गईं हैं। तालाब के किनारे खड़े लोगों की जब इसपर नज़र पड़ी तो कुछ लोगों ने इसकी वीडियो बना कर वायरल कर दिया। स्कूलों में पांच साल से दस साल के बच्चों को हफ्ते में एक बार दी जाने वाली गोलियां तालाब में किसने फेंकी, इसपर सीएमओ ने बेसिक शिक्षा अधिकारी से बात कर जांच कराने की बात कही है।
हमीरपुर सीएमओ राम अवतार ने कहा कि ये गोलियां आयरन फोलिक एसिड का सप्लीमेंट है। संभवता यह दवाएं एक्सपायर हो चुकी होंगी, किसी स्कूल स्टाफ ने यह गोलियां तालाब में फेंकी हैं। सीएमओ ने कहा की फिर भी बेसिक शिक्षा अधिकारी कल्पना जैसवाल से बात कर के जांच कराई जायेगी की यह गोलियां किसने और क्यूँ फेंकी हैं।
डीआरएस न्यूज़ नेटवर्क

No comments:

Post a Comment