माता महोठे रानी में श्रद्धालुओं का लगा तांता - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

माता महोठे रानी में श्रद्धालुओं का लगा तांता

#DRS NEWS 24Live
   सीतापुर।रिपोर्ट राकेश पाण्डेय:नवरात्रि का आज आठवां दिन है. यूं कहें कि आज महा अष्टमी है। जिले के कमलापुर क्षेत्र के महोली गांव मन्दिर में सुबह पांच बजे से ही भक्तों का तांता लग गया भक्तों की लम्बी-लम्बी कतार देखने को मिली। हर कोई बस मां के दर्शन करना चाहता है, आराधना करना चाहता है। मन्दिर में भक्तों की तादाद को देखते हुए पहले से ही सुरक्षा व्यवस्था का विशेष ध्यान रखा गया है। पुलिस भी मन्दिर में तैनात है जिसकी वजह से मन्दिर में भक्त बड़ी ही आसानी से मां के दर्शन कर पा रहे हैं।किसी तरह की कोई भगदड़ नहीं है।
   नवरात्र के पावन अवसर पर दुर्गा मंदिरों पर ताता लगा है आज नवदुर्गा अष्टमी में व्रत रहने वाले मां के भक्तो ने क्षेत्र के दुर्गा मंदिरों में पूजा अर्चना करते नजर आए।
       क्षेत्र के महोली गांव के प्रतिष्ठित मंदिर मां महोठे रानी  में बुधवार को भक्तो का तांता लगा रहा जिसमे क्षेत्र के भक्तो ने मां के चरणों पूजा अर्चना की । यहां पर आए हुए भक्त प्रसाद चढ़ाकर वहां पर उपस्थित आचार्य द्वारा  हवन भी करवाते नजर आए।
   भक्तों ने मंदिर परिसर में छोटी छोटी कन्याओं का कन्याभोज भी कराया। मन्दिरों में सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम भी दिखाई पड़े।
दैनिक राष्ट्रसाक्षी

No comments:

Post a Comment