ग्राम प्रधान व सचिव की लापरवाही से विद्यालय की नहीं बनी बाउन्ड्री वाल नींव के खुदे गढ्ढे में गिरकर छात्रों के घायल होने की संभावना बढी। - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

ग्राम प्रधान व सचिव की लापरवाही से विद्यालय की नहीं बनी बाउन्ड्री वाल नींव के खुदे गढ्ढे में गिरकर छात्रों के घायल होने की संभावना बढी।

#DRS NEWS 24Live
  सीतापुर। रिपोर्ट राकेश पाण्डेय:जनपद के हरगांव विकास खण्ड के अन्तर्गत एक ग्राम पंचायत में विद्यालय की बाउन्ड्रीवाल को अभी तक ग्राम प्रधान व ग्राम पंचायत अधिकारी की लापरवाही के चलते पूर्ण नहीं कराया जा सका है।जिससे बाउन्ड्री वाल की नींव के गढ्ढे में विद्यालय की छात्र छात्राओं के गिरकर घायल होने की संभावना बलवती हो चली है।
  प्राप्त जानकारी के अनुसार हरगांव विकास खण्ड के अन्तर्गत ग्राम पंचायत बरियाडीह के प्राथमिक विद्यालय मगरूवा में विद्यालय की दुर्दशा अति विचित्र है।
  विद्यालय में बाउन्ड्री वाल पूर्ण न होने से नीव के गढ्ढे खुदे पड़े है।विद्यालय के अन्दर आवारा पशु हमेशा खुलेआम घूमते रहते है।जो किसी भी समय छात्र छात्राओं व शिक्षकों पर हमला कर घायल भी कर सकते है।विद्यालय को ग्रामीणों ने भी चारों तरफ से अतिक्रमित कर रखा है।जिसकी सूचना विद्यालय के प्रधानाध्यापक देवेन्द्र कुमार सिंह ने तहसीलदार लहरपुर व उप जिला अधिकारी लहरपुर को जुलाई 22 में पत्राचार करके भी दी थी प्रधानाध्यापक की सूचना पर उच्चाधिकारियों ने कहा जांचोपरान्त विधिक कार्यवाही की जाएगी।
  मगर आठ माह बीतने को आ रहे है। सम्बन्धित उच्चाधिकारी कानों में तेल डालकर कुम्भकर्णी नींद मे मस्त है।बच्चों का भविष्य धूमिल होने के कगार पर हो चला है।
दैनिक राष्ट्रसाक्षी

No comments:

Post a Comment