औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में मैनेजमेंट कमेटी के तहत 20 प्रतिशत सीटों पर प्रवेश प्रारंभ - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में मैनेजमेंट कमेटी के तहत 20 प्रतिशत सीटों पर प्रवेश प्रारंभ

#DRS NEWS 24Live
जौनपुर राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान सिद्दीकपुर जौनपुर के प्रधानाचार्य मनीष कुमार पाल ने जानकारी देते हुए बताया कि भारत सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान सिद्दीकपुर जौनपुर में सत्र 2023 में इंस्टीट्यूट मैनेजमेंट कमेटी के तहत 20 प्रतिशत सीटों पर प्रवेश के लिए इच्छुक अभ्यर्थी आगामी 29 अप्रैल तक संस्थान में संपर्क कर अपना आवेदन कर सकते हैं।
               उन्होंने अवगत कराया है कि इस योजना में प्रत्येक वर्ग के अभ्यर्थियों से 500 रुपये महीने का शुल्क भारत सरकार द्वारा निर्धारित किया गया है और 300 रुपये काशन मनी के रूप में जमा करना होगा। उन्होंने संस्थान में संचालित व्यवसाय के संबंध में विस्तार से जानकारी देते हुए बताया कि 1 वर्षीय व्यवसाय में वेल्डर, कोपा, बेसिक कास्मेटोलाजी, स्टेनो हिन्दी, ट्रैक्टर मैकेनिक, तथा 2 वर्षीय व्यवसाय में फिटर, इलेक्ट्रीशियन, टर्नर, इलेक्ट्रानिक्स मैकेनिक, मशीनिस्ट, वायरमैन, मोटर मैकेनिक आदि व्यवसाय संस्थान में संचालित हैं।
                   अतः इच्छुक अभ्यर्थी उक्त के संबंध में अधिक जानकारी के लिए किसी भी कार्य दिवस में संस्थान में उपस्थित होकर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

No comments:

Post a Comment